अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा, एक महिला सहित 3 की मौत, 4 अन्य घायल
अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा, एक महिला सहित 3 की मौत, 4 अन्य घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमेठी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शुकुल बाजार इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की जान चल गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया। वहीं शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर यह दुर्घटना शुक्रवार की सुबह हुई। जानकारी के मुताबिक, मऊ जिले का एक परिवार मरीज लेकर स्कार्पियो से लखनऊ जा रहा था। शुकुलबाजार थाना क्षेत्र के आशीषपुर के पास किमी संख्या 63 पर तेज रफ्तार स्कार्पियो की DCM में जा घुसी। इस दुर्घटना में स्कार्पियो सवार नूरजहां, रऊफ और कमाल की मौके पर ही जान चली गई, जबकि समसुद्दीन पुत्र हाजी सहाय, रिजवान पुत्र समसुद्दीन, अफसर पुत्र रियाज और अफसाना खातून पत्नी अतीक उर रहमान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए शुकुलबाजार CHC भेजवाया जहाँ घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाने की कवायद में जुट गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सड़क से हटवाकर यातायात बहाल कराते हुए पुलिस ने जरूरी कार्यवाई शुरू की है।

ग़ाज़ियाबाद: नहर में गिरी तेज रफ़्तार कार, 3 युवकों की मौत, एक घायल

कभी दूर से गेम देखकर मन भर लेते थे रणवीर सिंह, अब जल्द ही मैदान में उतरेंगे

अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पंहुचा हिजाब विवाद, फ्रांसीसी फुटबॉलर पॉल पोग्बा ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -