किरीट सोमैया ने संजय राउत पर लगाए बड़े आरोप, कहा- 'संजय राउत और उनके परिवार ने 100 करोड़...'
किरीट सोमैया ने संजय राउत पर लगाए बड़े आरोप, कहा- 'संजय राउत और उनके परिवार ने 100 करोड़...'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में शिवसेना नेता संजय राउत तथा भाजपा नेता किरीट सोमैया के बीच का कलह रुकने का नाम नहीं ले रहा है. वही अब एक बार फिर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने संजय राउत तथा उनके घरवालों पर गंभीर इल्जाम लगाए है. दरअसल किरीट सोमैया ने संजय राउत तथा उनके परिवार पर 100 करोड़ का जम्बो कोविड केयर सेंटर घोटाले का इल्जाम लगाया है.

वही किरीट सोमैया ने इल्जाम लगाया है कि संजय राउत के नजदीकी सुजीत पाटकर ने फेक दस्तावेज के आधार पर काम प्राप्त किया. उन्होंने राउत पर इल्जाम लगाया कि लाइफ लाइन हॉस्पिटल मैनेजमेंट सर्विसेज नाम से साझेदारी फर्म बनाने का दावा झूठा है. उन्होंने मुंबई के दहिसर वर्ली NSCI महालक्ष्मी रेस कोर्स मुलुंड कोविड-केयर सेंटर काम मिलने का दावा किया है. बता दें कि भाजपा नेता किरीट सोमैया ने नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी से शिकायत की है साथ ही तहकीकात की मांग भी की है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी किरीट सोमैया ने संजय राउत पर वाइन कंपनी में साझेदारी का इल्जाम लगाया था. सौमैया ने कहा था कि राउत का महाराष्ट्र के बड़े बिज़नेसमेन अशोक गर्ग की मैगपी ग्लोबल लिमिटेड नाम की वाइन कंपनी में साझेदारी है. उनका इस कारोबार में बड़ा निवेश है. संजय राउत की दोनों बेटियां तथा बीवी कंपनी में निदेशक के पद पर हैं. सोमैया ने इल्जाम लगाया था कि वाइन कारोबार में बड़ा निवेश होने के चलते ही संजय राउत मॉल्स तथा किराने की दुकानों में वाइन बिक्री के निर्णय का समर्थन कर रहे हैं.

लोकसभा चुनावों में भाजपा पहली सीट जिताने वाले पूर्व सांसद जंगा रेड्डी का निधन, PM मोदी ने जताया शोक

मोदी सरकार ने कबूला - हमारी 38 हजार वर्ग KM जमीन पर चीन ने कब्ज़ा कर रखा है, लेकिन...

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -