तवांग पर जारी सियासत के बीच अरुणाचल में सैनिकों से मिले किरेन रिजिजू, जानिए क्या कहा ?

तवांग पर जारी सियासत के बीच अरुणाचल में सैनिकों से मिले किरेन रिजिजू, जानिए क्या कहा ?
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में चीन की सेना ने बीते दिनों घुसपैठ का प्रयास किया था, जिसे भारतीय जवानों ने नाकाम कर दिया था। इस दौरान दोनों देशों के सैनिकों के बीच झड़प भी हुई थी। इस घटना को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। विपक्षी दल इस संबंध में संसद में चर्चा की मांग कर रहे हैं, तो वहीं सत्ताधारी भाजपा सदन में कह चुकी है कि, भारतीय जवानों ने चीनियों को खदेड़ दिया है और भारतीय पोस्ट हमारे ही नियंत्रण में है, लेकिन फिर भी विपक्ष का हंगामा जारी है।

 

तवांग को लेकर विपक्ष द्वारा की जा रही राजनीति के बीच केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने तवांग जाकर भारतीय सैनिकों से मुलाकात की है। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने सैनिकों से मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए तवांग को पूरी तरह सुरक्षित बताया है। उन्होंने कहा है कि अरुणाचल प्रदेश के तवांग में यांग्त्से क्षेत्र, भारतीय सेना के बहादुर सैनिकों की पर्याप्त तैनाती के चलते अब पूरी तरह से सुरक्षित है।

वहीं, तवांग की घटना को लेकर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी बयान आया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि गलवान हो या तवांग, हमारे सुरक्षाबलों ने अपनी बहादुरी और पराक्रम को साबित किया है। उन्होंने विपक्षी दलों पर भी हमला बोला। राजनाथ सिंह ने कहा कि हमने विपक्ष के नेताओं की मंशा पर कभी सवाल नहीं उठाए, लेकिन विपक्ष हमेश सेना के शौर्य पर सवाल उठाकर उनका अपमान करता है।

'भगवा ब्रा पहनकर जवाब दो..', पठान के बचाव में महिलाओं से बोले कांग्रेस नेता, भड़का सोशल मीडिया

'अगर AAP न होती, तो बड़े आराम से गुजरात जीत जाती कांग्रेस..', सबसे बड़ी हार पर बोले राहुल

कब, किसे, कितने पैसे दिए, केजरीवाल को सब मालूम, Video सबूत दूंगा.., सुकेश के दावों की जांच पूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -