ट्विटर पर यूजर्स ने किरण को किया ट्रोल, वजह जान उड़ जाएंगे होश
ट्विटर पर यूजर्स ने किरण को किया ट्रोल, वजह जान उड़ जाएंगे होश
Share:

नई दिल्ली: पुडुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर उस वक्त आ गईं थी जब उन्होंने NASA का एक Fake वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. वहीं जिसके बाद उन्हें यूजर्स ने जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. जंहा यूजर्स द्वारा ट्रोल किए जाने के बाद किरण बेदी  ने एक और नया पोस्ट किया है. जिसके जरिये उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है और ओम् की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बेदी ने लिखा ' हम इसे देखकर सहमत हो सकते हैं और नहीं भी. क्यूंकि हमारे पास दोनों विकल्प हैं.' लेकिन इसके साथ उन्होंने #MorningNutrition भी लिखा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किरण बेदी ने जो वीडियो शेयर किया, उसे नासा द्वारा जारी किए जाने और सूरज की ध्वनि ओम् जैसी सुनाई देने का जिक्र किया गया है. बता दें कि आजकल सोशल मीडिया खासकर व्हाट्सएप और अन्य प्लेटफॉर्म्स पर झूठे मैसेजेस और वीडियोज की बाढ़ आई हुई है. ऐसे में यह फेक वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर भी शेयर हो रहे हैं. बता दें कि किरण बेदी IPS पद से रिटायर हो चुकी हैं. वर्तमान में वह पुडुचेरी की उप राज्यपाल हैं, इसके अलावा वह सामाजिक कार्यकर्ता, पूर्व टेनिस खिलाड़ी भी रह चुकी हैं. ऐसे में उनके द्वारा इस तरह की गलती करने से यूजर्स द्वारा उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स:  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि किरण बेदी द्वारा फेक वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्हें ट्रोल करने वालों की बाढ़ सी आ गई है. वहीं एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा 'आप पूर्व IPS ऑफिसर और उप राज्यपाल होने के साथ ही फिल्म कोई मिल गया कि बड़ी फैन हैं.' और एक अन्य यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा 'क्या केंद्र शासित प्रदेश की उप राज्यपाल इस वीडियो पर विश्वास करती हैं? रोल मॉडल होने के नाते आपको ट्वीट करते वक्त ज्यादा इन बातों का ख़ास ध्यान रखना चाहिए.'

ग्वालियर में 14 जनवरी को होगा 'काइट फेस्टिवल' का आयोजन, तिरंगा पतंगों की डिमांड सबसे अधिक

पवन हंस कंपनी का एलान हिमाचल में मार्च तक पहुचायेगी हवाई सेवाएं

CAA और अनुच्छेद 370 पर उत्तर प्रदेश में प्रारम्भ होगा सर्टिफिकेट कोर्स, जल्द शुरू होंगे दाखिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -