नशे की आदि थी महिला, किन्नर को बेचीं अपनी 5 साल की मासूम लड़की
नशे की आदि थी महिला, किन्नर को बेचीं अपनी 5 साल की मासूम लड़की
Share:

हाल ही में सामने आए अपराध के एक मामला ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में दुर्ग जिले के तहसील कार्यालय के पास अपनी इकलौती बेटी का सौदा करने वाली कलयुगी मां को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक महिला को तहसील कार्यालय के पास ही पुलिस ने बीते मंगलवार की शाम हिरासत में ले लिया है. खबरों के मुताबिक बच्ची की खरीददार किन्नर खुशबू शेख को गिरफ्तार कर पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है और अब बताया जा रहा है कि बच्ची को बेचने वाली कलयुगी मां पावर हाउस के कैंप क्षेत्र में निवास करती है.

वहीं पुलिस ने कहा कि ''खरीद-फरोख्त का शिकार हुई मासूम की उम्र महज 5 वर्ष थी और यह सौदेबाजी तहसील कार्यालय के पास हुई थी. वहीं पीड़ित की मां संध्या वर्मा (28) ने ही अपने कलेजे के टुकड़े को बेच दिया और किन्नर खुशबू शेख ने फर्जी गोदनामा तैयार करवा कर बच्ची को अपने कब्जें में ले लिया था और इसके लिए 10 हजार रुपये बच्ची की मां को दिए थे.''

इस मामले में महिला व बाल विकास विभाग तक शिकायत पहुंचने पर हरकत में आया और पुलिस की मदद से दबिश देकर मासूम को किन्नर के कब्जे से मुक्त करा लिया. इस मामले में पुलिस ने मासूम की खरीद करने वाले किन्नर खुशबू के साथ बच्ची को बेचने वाली मां के खिलाफ भी अपराध पंजीबद्ध कर लिया. खबरों के अनुसार महिला नशे की आदी है और वह संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त रहती थी इसी कारण उसने यह सब किया.

खेत में मिली कारीगर की लाश , इलाके में दहशत

पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, साढ़े सात लाख रूपये की डकैती

शौच के लिए गई युवती संग तीन लड़कों ने किया बलात्कार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -