पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, साढ़े सात लाख रूपये की डकैती
पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, साढ़े सात लाख रूपये की डकैती
Share:

फगवाड़ाः पंजाब में एक बैंक डकैती की वारदात सामने आयी है। यह वारदात पंजाब के फगवाड़ा में होशियारपुर रोड पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में हुई है। डकैतों ने गन प्वाइंट पर सात लाख 50 हजार रुपये से अधिक की करेंसी लूटकर फरार हो गए। जानकारी मिलते ही एसएसपी कपूरथला सतिंदर सिंह, एसपी मनदीप सिंह, डीएसपी मनजीत सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डकैत कार में सवार होकर आए थे। सूत्रों के अनुसार, एक गैंगस्टर रवि बलाचौरिया पुलिस के रडार पर है।

उसकी शिनाख्त बैंक कर्मियों ने पुलिस की ओर से दिखाई गई फोटो से की है। पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है लेकिन पुलिस की टीमें बलाचौर में सर्च कर रही हैं। होशियारपुर रोड बैंक शाखा के प्रबंधक सुखविंदर सिंह मठाड़ू ने कहा कि करीब 12 बजे अचानक कुछ हथियारबंद संदिग्ध बैंक के अंदर दाखिल हुए और कैशियर पर पिस्तौल तान दी। उन्होंने साढे़ सात लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

वारदात के समय बैंक में स्टाफ समेत 12 लोग मौजूद थे। वहां मौजूद लोगों ने कहा कि लुटेरे पांच थे। पहले एक लुटेरा दाखिल हुआ बाद में बाकी दाखिल हुए। उन्होंने सभी ग्राहकों के मोबाइल अपने पास रख लिए जो बाद में फेंककर फरार हो गए। लुटेरे जाते-जाते सीसीटीवी और डीवीआर तोड़ गए। पुलिस ने कहा कि वह छानबीन में जुटी है। 

रिपोर्ट लिखने के बदले पुलिस ने कहा- 'शारीरिक संबंध बनाओ या आर्थिक लाभ पहुंचाओ...'

पति को बंधक बनकर पत्नी को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और बनाया हवस का शिकार

रास्ते में बहन से बोला भाई- 'मैं तुमसे प्यार करता हूँ', नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -