'बेबी आई लव यू' लिखकर किम ने बॉयफ्रेंड को दी जन्मदिन की बधाई
'बेबी आई लव यू' लिखकर किम ने बॉयफ्रेंड को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

एक्ट्रेस किम शर्मा ने एक समय में लोगों का दिल जीता। वह अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों को जीत चुकीं हैं और अपने अभिनय से वह काफी नाम भी कमा चुकीं हैं। हालाँकि इन दिनों वह पूर्व टेन‍िस स्टार लिएंडर पेस को डेट कर रहीं हैं। उन्होंने लिएंडर पेस से अपने प्यार को कभी नहीं छिपाया है। जी हाँ और दोनों एक-दूसरे से अपनी मोहब्बत का इजहार खुलकर किया करते हैं। अब हाल ही में लिएंडर के 49वें बर्थडे पर किम ने प्यारा सा नोट साझा किया है। जी दरअसल एक्ट्रेस ने लिएंडर की कुछ अनसीन फैमिली फोटोज शेयर कर उन्हें अपना 'सोलमेट' बताया है।

आप देख सकते हैं किम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा है, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे, मेरे सेक्सी, कूल, फनी, दर‍ियादिल, प्यारे, डिज्नी, हैंडसम, कभी ना थकने वाले, गूफी सोलमेट। #49 कभी इतना शानदार नहीं लगा था बेबी, आई लव यू। कामना करती हूं कि तुम्हारे सारे सपने पूरे हों Leo'। जी हाँ और किम का यह प्यार भरा नोट लियेंडर के लिए खास रहा। इसी के चलते लिएंडर ने इतने खूबसूरत शब्दों के लिए किम को शुक्रिया करते हुए लिखा- 'थैंक्यू बेबी! तुम्हारे साथ यादें बनाना ही जिंदगी है।'

आप देख सकते हैं किम द्वारा शेयर फोटोज पर एक नजर डालें तो इनमें लिएंडर की सोलो फोटोज के अलावा उनकी फैमिली, पेट डॉग, फॉरेन ट्र‍िप्स और किम के साथ हसीन यादों का एल्बम देखने को मिलेगा। जी दरअसल कपल मार्च 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसी के साथ में तस्वीरें सामने आने के छह महीने बाद उन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी। आपको बता दें कि यह कपल रिलेशन पब्ल‍िक करने के बाद से अब तक कई बार जिम, वेकेशन और फैमिली फंक्शंस में एक-दूसरे के साथ देखे जा चुके हैं और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं ऐसी खबरें हैं।

पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को रिझाने के लिए लगाया गया आलिया भट्ट का गंदा वीडियो

करण के बेटे को पसंद नहीं पिता का पाउट करना, फैंस ने उड़ाया मजाक

अवार्ड शो के बीच एक दूसरे में खोए कियारा और सिद्धार्थ, बोले फैंस- "ये अपनी ही दुनिया में।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -