पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को रिझाने के लिए लगाया गया आलिया भट्ट का गंदा वीडियो
पाकिस्तान के रेस्टोरेंट में मर्दों को रिझाने के लिए लगाया गया आलिया भट्ट का गंदा वीडियो
Share:

पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट की बे शर्मनाक हरकत सामने आई है। जिसकी वजह से ये रेस्टोरेंट विवादों में आ गया है। कराची के एक रेस्टोरेंट ने बॉलीवुड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) के एक सीन को सोशल मीडिया पर डाला है। जी हाँ और इसी सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है। जी दरअसल इस सीन में आलिया भट्ट हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट के वीडियो क्लिप को मर्द ग्राहकों को दिए गए ऑफर के तहत शेयर किया गया है।

जी हाँ और इस वीडियो को शेयर करने के बाद अब विवाद शुरू हो गया है। केवल इतना ही नहीं बल्कि पोस्टर के साथ रेस्टोरेंट ने पुरुषों के लिए 25 फीसदी छूट की घोषणा की। आप सभी को बता दें कि रेस्टोरेंट स्विंग ने इस पोस्टर को कैप्शन के साथ शेयर किया है। आप सभी को यह भी बता दें कि, पाकिस्तान के कराची स्थिति एक स्विंग रेस्टोरेंट ने बॉलीवुड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के एक सीन का इस्तेमाल करके मर्द ग्राहकों को ऑफर दिया है। जी हाँ और रेस्टोरेंट ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब इसकी जमकर आलोचना हो रही है।

आप सभी को बता दें कि यह वीडियो क्लिप 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म का है, इस फिल्म में आलिया ने एक वेश्या की भूमिका निभाई थी। जी हाँ और वही वेश्या बाद में एक प्रभावशाली वेश्यालय की मालिक बन जाती है। आप सभी को यह भी बता दें कि, इस फिल्म में एक-एक सीन है, जहां आलिया भट्ट ग्राहकों को रिझाने के लिए हाथ से इशारे कर रही हैं उसे कराची के इस रेस्टोरेंट ने पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल किया है। हालाँकि सोशल साइट्स पर इसकी काफी निंदा की जा रही है।

करण के बेटे को पसंद नहीं पिता का पाउट करना, फैंस ने उड़ाया मजाक

अवार्ड शो के बीच एक दूसरे में खोए कियारा और सिद्धार्थ, बोले फैंस- "ये अपनी ही दुनिया में।।।"

तस्वीर शेयर कर मीरा ने दी माँ को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -