युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड के इस अजीब लुक को देखकर हर कोई हो गया हैरान
युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड के इस अजीब लुक को देखकर हर कोई हो गया हैरान
Share:

फिल्म मोहब्बतें में नजर आने वाली अभिनेत्री किम शर्मा इन दिनों भले ही पर्दे से दूर हो लेकिन वह फिर भी काफी चर्चाओं में चल रही हैं किम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. हर थोड़े दिन में किम कोई ना कोई पोस्ट कर तहलका मचा देती हैं. अब किम की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वो पहले से काफी अलग नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर आप किम को पहचान भी नहीं पाएंगे.

अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली किम इस लुक में बहुत ही अलग दिख रही है. दरअसल आज वुमंस डे के मौके पर किम ने अपना ये नया लुक शेयर किया है. इस फोटो को शेयर कर किम ने महिलाओं को वुमंस डे की बधाई दी. इस तस्वीर में किम शॉर्ट ग्रे हेयर में नजर आ रही हैं और उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'शुक्रवार को मैं इसलिए सैलिब्रेट कर रही हूं क्योंकि हर दिन मेरा दिन है. महिलाओं आपको कोई एक चुनिंदा दिन की जरूरत नहीं है. आप ही वजह हो कि बाकी सभी चीजें मौजूद (वजूद) हैं.'

आपको बता दें किम काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं. कुछ समय पहले ही उनका पति अली पंजानी से तलाक हुआ था. साल 2010 में शादी के बाद किम अपने पति के साथ केनिया शिफ्ट हो गई थी. ऐसा कहा जा रहा था कि अली पंजानी का किसी और लड़की के साथ अफेयर था इसी के चलते किम और उनके रिश्तो में दरार आ गई. इन दिनों किम मशहूर अभिनेता हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. बता दें किम युवराज सिंह को भी 4 साल तक डेट कर चुकी हैं.

'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी

Video : हसीन वादियों में पति के साथ KISS करते हुए नजर आई सोनम

आयुष्मान ने महिलाओं के लिए कही बेहद खूबसूरत कविता, खूब वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -