काम ठीक से ना करने पर इस एक्ट्रेस ने मेड को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज
काम ठीक से ना करने पर इस एक्ट्रेस ने मेड को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज
Share:

फिल्म 'मोहब्बतें' में संजना के किरदार में नजर आने वालीं एक्ट्रेस किम शर्मा हाल ही में चर्चाओं में आ गईं हैं. किम ने बॉलीवुड में सिर्फ दो या तीन फ़िल्में ही की हैं और इसके बाद से ही वो गायब हो गईं थीं. लेकिन हाल ही में किम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं. सूत्रों की माने तो किम पर उनकी मेड को पीटने का आरोप लगाया गया है.

जी हाँ... लेकिन ये घटना मई महीने की है. किम के घर जो मेड काम करती थीं उसका नाम है एस्थर खेस. किम के घर एस्थर खेस पिछले दो महीने से काम कर रही थी और एक बार एस्थर कलरफुल और सफ़ेद रंग के कपड़ों को अलग-अलग धोना भूल गई. जब एक बार काले ब्लाउज का रंग सफ़ेद शर्ट में लग गया तो उन्होंने किम को इस बारे में बताया.

किम ने जैसे ही एस्थर की इस गलती के बारे में सुना वो उनपर चिल्लाने लगीं और और बहुत गुस्सा भी किया. सिर्फ इतना ही नही किम ने तो एस्थर से अभद्र भाषा में भी बात की और उनकी मेड को घर से धक्का देकर बाहर निकाल दिया और फिर वापिस कभी ना आने को कहा. किम ने तो अपनी मेड को सैलरी देने से भी मना कर दिया. एस्थर ने कई बार किम से पैसे भी मांगे लेकिन उन्होंने अपनी मेड की सैलरी देने से भी मना कर दिया.

जब कई बार पैसे मांगने पर भी एस्थर को किम ने पैसे नहीं दिए तो आख़िरकार उन्होंने 27 जून पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. सूत्रों की माने तो खार पुलिस ने किम को समन भेजा है और शिकायत के बारे में भी उन्हें सूचित किया है. वही किम ने बताया कि वो हर महीने की 7 तारीख को अपनी मेड को सैलरी दे देतीं थीं और उन्होंने अपनी मेड का बकाया पैसा भी क्लियर कर दिया है. किम ने इस दौरान ये भी बताया कि उनकी मेड ने उनके 70 हजार के कपड़े ख़राब कर दिए थे इसलिए उन्होंने उसे काम पर से निकाल दिया.

photos: ससुराल जाते समय फुट-फुट कर रोई थीं सोनम

Death Anniversary : जब राजकुमार ने बिग बी के सूट को बता दिया था पर्दे का कपड़ा....

सत्यमेव जयते : जॉन के लिए नोरा फतेही करेंगी कोरिओग्राफी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -