किम कार्दशियन ने अपने रेड कार्पेट के लिए बेनिफर 2.0 की सराहना की

जहां जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की रेड कार्पेट पर वापसी देखकर फैंस की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है, वहीं रियलिटी स्टार किम कार्दशियन हैं, जो ‘द लास्ट ड्यूएल’ के प्रीमियर पर कैमरों के लिए एक साथ पोज देते हुए बहुत प्यार देने वाले जोड़े को देखकर दांग रह गए। ‘  ‘बेनिफ़र’ के नाम से मशहूर जेनिफर लोपेज़ और एफ़लेक ने ‘द लास्ट ड्यूएल’ के वर्ल्ड प्रीमियर के बीच एक जोड़े के रूप में रेड कार्पेट पर नज़र आए। अपने पहले सार्वजनिक कार्यक्रम से दोनों की कई फोटोज ने पहले ही इंटरनेट पर आग लगा दी है और दुनिया भर के प्रशंसक इस प्यार करने वाले जोड़े के लिए भर भर कर कमेंट कर रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेनिफर लोपेज़ और एफ़लेक के लिए अपने प्यार को प्रसारित करने के लिए किम भी खुद का विरोध नहीं कर सकी। हम बता दें कि  किम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एफ़लेक और लोपेज़ के एक जोड़े के रूप में रेड कार्पेट की शुरुआत करते हुए लिखा “लॉन्ग लाइव बेनिफ़र,”। युगल ने सह-कलाकार मैट डेमन और जोड़ी कॉमर और निर्देशक रिडले स्कॉट के साथ खुद को कैमरे के सामने पेश किया, क्योंकि वे ऐतिहासिक नाटक ‘द लास्ट ड्यूएल’ के विश्व प्रीमियर में शामिल हुए थे, जो 14 वीं शताब्दी के फ्रांस में स्थापित विश्वासघात और बदले की सच्ची कहानी है।

वैसे कुछ भी हो जेनिफर और एफ़लेक की जोड़ी ने हॉलीवुड फिल्मों में भी अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, दोनों कलाकारों को एक साथ देख कर उनके फैंस बेहद ही खुश है. 

दिल्ली में मचा हाहाकार, खराब मौसम के चलते रोजाना जा रही है लोगों की जान

हनुमान मंदिर में मत्था टेक प्रियंका गांधी ने लिया पुजारी का आशीर्वाद

'पुलिस हर जगह नहीं हो सकती..', साकीनाका दुष्कर्म मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर का 'शर्मनाक' बयान

Most Popular

- Sponsored Advert -