इवेंट में पहुंच गई किम कार्दशियन, कैमरे के सामने छुपाने पड़े ये पार्ट्स
इवेंट में पहुंच गई किम कार्दशियन, कैमरे के सामने छुपाने पड़े ये पार्ट्स
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस में शुमार किम कार्दशियन अक्सर ही अपनी ड्रेसेस और स्टाइल कारण सुर्खियों में आ जाती है. किम कार्दशियन अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन इस बार किम को उनकी ड्रेस के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा हैं. पेरिस फैशन वीक Balmain स्प्रिंग/समर 2018 इवेंट में किम ने ऐसी ड्रेस पहनी कि सभी की निगाहे बस उन्ही पर टिकी रही.

किम ने ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस पहनी थी जिसमे उनकी बॉडी साफ़ नजर आ रही थी. जिसने भी किम को देखा वो उनकी ड्रेसेस की चर्चा करने लगा. किम की ड्रेस में ये साफ़ साबित हो रहा था कि उन्होंने ड्रेस के अंदर अंडर गारमेंट्स नहीं पहने थे. जी हाँ... वैसे तो किम अपने इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटो शेयर कर फैंस से सुखिया बटोरती हैं लेकिन इस बार तो किम सरेआम ही ऐसी ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंच गई.

पुरे इवेंट में किम की ड्रेस की चर्चाए की जा रही थी. किम ने ऐसी ड्रेस पहनी थी कि उनके अंदर के पार्ट्स साफ नजर आ रहे थे. किम कई बार कैमरे के सामने अपने प्राइवेट पार्ट्स छुपाती हुई भी नजर आ रही थी. इस समय सोशल मीडिया पर किम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी.

मशहूर एथलीट पर बायोपिक बना रही हैं एंजेलिना जोली

हॉलीवुड की ये दिल दहला देने वाली हॉरर फ़िल्में है बैन

अनिल कपूर की शुरूआती ज़िन्दगी पर एक नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -