मशहूर एथलीट पर बायोपिक बना रही हैं एंजेलिना जोली

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जिसकी खूबसूरती के लोग दीवाने है जी हाँ.. हम बात कर रहे है एंजेलिना जोली की. एंजेलिना हॉलीवुड के साथ-साथ दुनियाभर में मशहूर एक्ट्रेस हैं. उनकी स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को हर कोई कॉपी करना चाहता हैं. एंजेलिना कई लड़कियों के लिए आइडल भी हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया हैं कि एंजेलिना जल्द ही एक फिल्म का निर्माण करने जा रही हैं.

एंजेलिना अमेरिकी एथलीट जिम थोरपे के जीवन पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बना रही हैं. जिम की बायोपिक फिल्म का नाम 'ब्राइट पाथ : द जिम थोरपे स्टोरी' रखा गया हैं. इस फिल्म में स्टार के तौर पर मार्टिन सेंसमायर नजर आने वाले हैं. फिल्म में अभिनय के साथ-साथ मार्टिन विश्व प्रसिद्ध एथलीट की जीवनी पर आधारित फिल्म के सह निर्माता भी होंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें जिम थोरपे दुनियाभर के सबसे महान एथलीटों में से एक माने जाते हैं. जिम एक मशहूर एथलीट तो है ही इसके साथ ही वो सैक और फॉक्स राष्ट्र के सदस्य भी हैं. साल 1912 में थोरपे ने दो ओलंपिक स्वर्ण पदक ही अपने नाम किए थे.

इस फिल्म के बारे में एंजेलिना का कहना है कि, वो इस फिल्म को बनाकर खुद पर बहुत गर्व महसूस कर रही हैं. इसके साथ ही वो खुद को किस्मत वाली मानती हैं कि उन्हें जिम के साथ समय बिताने का मौका मिला हैं.

हॉलीवुड की ये दिल दहला देने वाली हॉरर फ़िल्में है बैन

अनिल कपूर की शुरूआती ज़िन्दगी पर एक नज़र

बड़े पर्दे पर अब होगा डायनासोर्स का कब्ज़ा, इस दिन होगी जुरासिक वर्ल्ड रिलीज़

 

Most Popular

- Sponsored Advert -