हॉलीवुड की ये दिल दहला देने वाली हॉरर फ़िल्में है बैन

हॉरर फिल्मों की अगर कभी बात होती है तो इनमे सबसे पहले नाम आता है हॉलीवुड की हॉरर फिल्मों का. जी हाँ... हॉलीवुड वैसे तो अपनी हाईप्रोफाइल फिल्मों के लिए जाना जाता है. इन हाईप्रोफाइल फिल्मों में रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी और हॉरर सभी तरह की फिल्में शामिल है. हॉलीवुड में कई ऐसी हॉरर फिल्में आई है जिसे देखने के बाद दर्शकों का दिल दहल गया है. कई बार तो ये फिल्में कमजोर दिल वालों के लिए जानलेवा भी साबित हो सकती थी इसलिए इन फिल्मों को बैन कर दिया गया. आइये जानते है इन फिल्मों के बारे में-

द ह्यूमन सेंटीपेड

इस फिल्म में मनुष्यों पर होने वाले अत्याचारों के बारे में बताया था जिसके बाद यूके और ऑस्ट्रेलिया में इस फिल्म को बैन कर दिया गया.

स्कारफेस

इस फिल्म में कई ऐसे सीन थे जो इंसान के दिल तक सीधा असर पहुंचाते थे. ये एक क्राइम बेस्ड फिल्म है और इस फिल्म के सीन के कारण इसे बैन कर दिया गया.

आई स्पिट ऑन योर ग्रेव

इस फिल्म की कहानी एक लड़की पर आधारित है जिसका चार लोग मिलकर रेप कर देते है और रेप के बाद उस लड़की की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की जाती है. 'आई स्पिट ऑन योर ग्रेव' फिल्म देखने के बाद हर किसी की रातों की नींदे उड़ जाती थी.

बेटल रॉयल

ये एक खतरनाक जापानी फिल्म है. इस फिल्म में इतने ज्यादा खतरनाक खुनी सीन दिखाए गए थे कि जिसके बाद 'बेटल रॉयल' को बैन कर दिया गया था.

बड़े पर्दे पर अब होगा डायनासोर्स का कब्ज़ा, इस दिन होगी जुरासिक वर्ल्ड रिलीज़

कभी जूता बेचता था दुनिया का सबसे हैंडसम अभिनेता, 2 बार जीत चुका हैं ऑस्कर

सोने के मोतियों से बना गाउन पहनकर इवेंट में पहुंची प्रियंका, ड्रेस बनाने में लगे 250 घंटे

 

Most Popular

- Sponsored Advert -