किम कार्दशियन ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर दिए कूल पोज
किम कार्दशियन ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर दिए कूल पोज
Share:

हर बार ही अपनी हॉट फोटोज के जरिए तहलका मचाने वाली मशहूर मॉडल और टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन कभी अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन किम अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन इस बार किम ने जो फोटोज शेयर की है उसमे तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है.

अब तक किम कार्दशियन के इस फोटो पर अबतक 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. आपको बता दें किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किम ने ब्लैक कलर की नेट वाली ड्रेस पहनी हैं और इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खोला हुआ है. उन्होंने इस नेट की ड्रेस में अपने हॉट फिगर फ्लॉन्ट किया है.

उनके इस सेक्सी अदा की फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं. किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Thanks @alexwangny for the drip' किम की ये फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल रही है. आपको बता दें किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम पर 125 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जो किम के नए फोटोशूट की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

काइली जेनर ने इस फोटोशूट में पार की हॉटनेस की सारी हदें

सभी को हंसने पर मजबूर करने वाले मशहूर लेखक रसेल बेकर का निधन

इस मॉडल की ड्रेस कॉपी करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -