किम का ये न्यूड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल...
किम का ये न्यूड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल...
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा किम कर्दाशियन अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर कई बार अपनी न्यूड तस्वीर पोस्ट कर तहलका मचा चुकी किम ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस का नजारा दिखाया है.

अपने न्यूड अवतारों के लिए पहचाने जाने वाली किम ने अभी हाल ही में एक और न्यूड फोटोशूट कराया है. किम ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो न्यूड तस्वीर शेयर की है उसमे वह एक पेड़ पर चढ़ते हुए दिख रही है.

किम ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा so honored to have been photographed by Mert and Marcus for their new book! 20 years in the making! It’s our Sept 7th #mertandmarcus @mertalas @macpiggott #taschen किम की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मिलेजुले कमेंट किए.

कुछ लोगों ने तो भद्दे कमेंट्स भी किए. किम की इस तस्वीर का मजाक बनाते हुए कुछ यूजर्स ने किम की ही तरह पेड़ पर नंगे बच्चों को चढ़ा दिया तो कुछ लोगों ने हाथी को ही पेड़ पर बैठा दिया

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

इस वजह से बोल्ड फोटोशूट्स करवाना चाहती है किम कार्दशियन

डोनाल्ड ट्रंप के लिए Kim Kardashian ने कर दी इतनी सेक्सी बात

Photos : हार्पर बाजार के लिए Kim ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -