डोनाल्ड ट्रंप के लिए Kim Kardashian ने कर दी इतनी सेक्सी बात
डोनाल्ड ट्रंप के लिए Kim Kardashian ने कर दी इतनी सेक्सी बात
Share:

आज हम आपको पॉपुलर अमेरिकन रियलिटी स्टार किम कार्दर्शियन के बारे में जो एक बार फिर से अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप पर दिए गए अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बन आई है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो हॉलीवुड की यह हॉट व बोल्ड मोहतरमा किम कार्दर्शियन जो के अपनी  अपनी हॉटनेस के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती है. तथा अबकी बार किम ने अमेरिकी राष्ट्रपति के विषय में ऐसा क्या कह दिया है की वह सुर्खियों में बन चली है. तो आपको बताते चले कि, पूर्व में भी किम जिनके नाम से पूरी दुनिया परिचित है. किम अपने पति Kanye West के साथ लीक हुए एक सेक्स टेप को लेकर चर्चा में आयी थी.

जिसके बाद से अब वह एक मशहूर सेलिब्रिटी बन चुकी है. किम अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कई Hot तस्वीरें शेयर करती रहती है. जिन्हे उनके फैंस द्वारा खासा पसंद किया जाता है. लेकिन अभी हाल ही में किम ने अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप पर कहा है कि, उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्‍ट भी अमेरिका को अमेरिका के राष्‍ट्रपति से ज्‍यादा अच्‍छा संभाल सकती है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस ने डेलीमेल डॉट को डॉट यूके के हवाले से खबर देते हुए बताया है कि  किम कर्दशियां ने यह बात अरब की मैगजीन हार्पर बाजार के सितंबर ईशू को दिए एक इंटरव्‍यू में कही है. किम ने अपने इस इंटरव्‍यू में कहा है कि आज के अमेरिका के राष्‍ट्रपति से अच्‍छा कोई भी अमेरिका को चला सकता है. यहां तक की मेरी बेटी भी. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

तो अब इस धमाकेदार फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग शुरू होने वाली है

बेस्ट पापा संजय दत्त के साथ बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की

तो अब अक्षय कुमार की फिल्मो से कई ज्यादा बड़ी फिल्म बनाएंगे अजय देवगन

बादशाहों: एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का फुल पैकेज है बादशाहों...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -