इस वजह से बोल्ड फोटोशूट्स करवाना चाहती है किम कार्दशियन
इस वजह से बोल्ड फोटोशूट्स करवाना चाहती है किम कार्दशियन
Share:

अमेरिकन टेलीविज़न एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन हमेशा अपने हॉट फोटोज की वजह से सनसनी फैलाती रहती है. वे अपने काम से ज्यादा अपनी फोटोज की वजह से चर्चा में रहती है. लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से बोल्ड फोटोशूट्स करवाने की बात कही है. बताया जा रहा है कि किम बच्चे के जन्म के बाद अपने स्लिम बॉडी फिगर को दिखाने के लिए बोल्ड फोटोशूट्स करवाना चाहती है.

खबरें ये भी है कि कड़ी डाइट और एक्सरसाइज को फॉलो करने के बाद वे इस तरह के फोटोशूट्स के लिए तैयार हुई है. आपको बता दें कि किम अपने रियलिटी शो 'कीपिंग अप विद कर्दशियन्स' के लिए फेमस है. और फिलहाल किम किसी अच्छे फोटोग्राफर और मैगज़ीन की तलाश में है. किम कार्दशियन का कहना है कि लोग सोचे की में कितनी ज्यादा फिट हूँ.

उन्होंने आगे कहा कि अपनी प्रेगनेंसी के दौरान खींचे गए फोटो के लिए मुझे दुःख है 'मुझे उस समय ज्यादा फोटो नहीं खिंचवाने थे क्योकि उस समय में बेहद मोती दिखती थी. और अब में उस वक्त की फोटो देखना नहीं चाहती. अब जो भी है हमें भी किम के नए फोटोशूट्स का बेसब्री से इंतज़ार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किम कर्दाशियाँ ने डोनाल्ड ट्रंप के लिए कह दी इतनी बड़ी बात की उनको बुरा लग सकता है...

रसेल ब्रांड ने की दूसरी शादी, पहली शादी की थी भारतीय रीति-रिवाज़ से

डोनाल्ड ट्रंप के लिए Kim Kardashian ने कर दी इतनी सेक्सी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -