जब 21 की उम्र में बड़ा काम कर गए थे डेनियल रैडक्लिफ, इस मामले में थे सबसे अमीर ब्रिटिश सेलिब्रिटी
जब 21 की उम्र में बड़ा काम कर गए थे डेनियल रैडक्लिफ, इस मामले में थे सबसे अमीर ब्रिटिश सेलिब्रिटी
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में आज के समय में जो सबसे चर्चित युवा सितारे हैं, उनमे डेनियल रेडक्लिफ का नाम प्रमुख रूप से शामिल है। डेनियल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। डेनियल अपने काम के दम पर खूब नाम और पैसा भी कमा चुके हैं। 23 जुलाई 1989 को लंदन में जन्में डेनियल की अमीरी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 21 वर्ष की छोटी सी उम्र में ही वे अमीरी का बड़ा तमगा हासिल कर चुके थे। 

साल 2010 में 21 वर्ष की उम्र में हॉलीवुड फिल्म अभिनेता डेनियल रेडक्लिफ 30 साल से कम उम्र के सर्वाधिक धनी ब्रिटिश सेलिब्रिटी बनकर उभरे थे। हैरी पॉटर फिल्म में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले डेनियल इस फिल्म के अपने सहकलाकार रूपर्ट ग्रिंट और एम्मा वाटसन को इस मामले में पछाड़ने में कामयाब रहे थे।  

‘हीट’ पत्रिका द्वारा जारी की गई रैंकिंग में उस समय 21 वर्ष के रेडक्लिफ 4.56 करोड़ पौंड की आय के साथ पहले स्थान पर मौजूद रहे थे। वहीं दूसरे स्थान पर ‘पाइरेट्स आफ कैरीबियन’ स्टार कीरा नाइटली 3.01 करोड़ पौंड की आमदनी के साथ मौजूद रहीं। आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में अभिनेता के कोरोना पॉजिटिव आने की अफवाह भी जोर-शोर से सोशल मीडिया पर फ़ैली थी। बाद में इस विषय पर बात करते हुए अभिनेता रेडक्लिफ ने इन्हें अफवाह करार दिया था ओर उनका इस पर कहना था कि मैं लगता ही बीमार जैसा हूँ।  

 

 

निजी जीवन में भी रफ्तार के दीवाने है हॉलीवुड एक्टर 'विन डीजल'

मशहूर एक्ट्रेस फिलिस सोमरविले ने 76 वर्ष की उम्र में ली अतिंम सांस

आखिर क्यों जॉय और चैंडी ने लिया तलाक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -