Kelly Ripa दूसरे नाम से दोस्त के बीच है फेमस
Kelly Ripa दूसरे नाम से दोस्त के बीच है फेमस
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस Kelly Ripa को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. लेकिन आज उनके चर्चाओं एम् होने का कारण कुछ और ही है. दरअसल आज वह अपने आने वाले टीवी शो को लेकर सुर्खियां बटौर रही है.  लॉक डाउन के बाद  केली और रयान के साथ हाल ही में फेसटिमेड में से एक के साथ उनके शो की लॉन्चिंग होने वाली है. सौभाग्य से, Kelly Ripa ने अपनी व्यक्तिगत इंस्टाग्राम स्टोरी पर बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए है और जब हम इन दोनों को आकस्मिक रूप से एक साथ स्क्रीन को शेयर  करते हुए देखना पसंद करते हैं, तो बहुत ही जल्द हमारे दिल की इच्छा पूरी होने वाली है. Kelly Ripa के अलावा उनके शो का हिस्सा बनने वाले 49 साल के उनके एक्टर पति भी है. उनके इस शो का हिस्सा होने कि पुष्टि खुद Kelly Ripa ने की है. 

पहले स्क्रीनशॉट में, हम देखते हैं कि एल्सा ने अपनी दोस्त रिपा कॉनसेलोस से संपर्क करने की कोशिश करते हुए एक चोकर मफिन का आनंद लेते हुए नज़र आ रही है, और तस्वीर शेयर करे हुए लिखती है  "मैं दोस्तों के साथ कॉफी कैसे करती हूं ..." 

अगले शॉट में, हम वीडियो चैट के माध्यम से दोनों को चैट करते हुए देखते हैं. "ग्लैमरस @elsamariecollins जो कार्ब्स खाती है, और मुझे कोने में पुराना दोस्त है," रिपा ने पोस्ट को कैप्शन दिया. और तीसरी तस्वीर में, हम “Kelly Consuelos” नाम को फिर से सूचीबद्ध कर दिया गया है.  क्योंकि दोनों महिलाएं फोन पर कनेक्ट होने का प्रयास करती हैं. कोई शब्द नहीं अगर वे वास्तव में तीसरे प्रयास के माध्यम से मिले.

नाम आश्चर्यचकित करने वाला नहीं है, क्योंकि केली वास्तव में साथी (और अक्सर शर्टलेस) अभिनेता मार्क कॉनसेलोस से विवाहित है. लेकिन चूंकि उसके सफल करियर का अधिकांश हिस्सा रिपा के रूप में रहा है, हम उसे इस्तेमाल करने के लिए जारी रखना चाहते हैं. 

जब 21 की उम्र में बड़ा काम कर गए थे डेनियल रैडक्लिफ, इस मामले में थे सबसे अमीर ब्रिटिश सेलिब्रिटी

निजी जीवन में भी रफ्तार के दीवाने है हॉलीवुड एक्टर 'विन डीजल'

मशहूर एक्ट्रेस फिलिस सोमरविले ने 76 वर्ष की उम्र में ली अतिंम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -