किम कार्दशियन के इस खूबसूरत लुक पर टिक गई करोड़ो फैंस की निगाहें
किम कार्दशियन के इस खूबसूरत लुक पर टिक गई करोड़ो फैंस की निगाहें
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और हॉट मॉडल किम कार्दशियन आए दिन अपने सेक्सी अवतार के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं और वह फैंस को खुश कर देती हैं. बता दें किम ने शुरुआत से ही मॉडलिंग वर्ल्ड में बड़ा नाम कमाया है. आए दिन किम अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. जी हां... जब भी कभी सबसे ज्यादा बोल्ड और हॉट मॉडल के बारे में होती हैं तो इसमें सबसे पहले किम कार्दशियन का नाम सामने आता है. आपको बता दें किम मॉडल होने के साथ-साथ मशहूर टीवी पर्सनालिटी भी है.

हाल ही में एक बार फिर किम कार्दशियन ने अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. किम हर थोड़े दिन में बोल्ड फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. आपको बता दें किम को तो हॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी मॉडल कहा जाता है. इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे किम शिमर ड्रेस में नजर आ रही है. इस ड्रेस के साथ किम ने अपने बालों को बांधा हुआ है और वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. किम के इस लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिक है.

किम के फैंस ना सिर्फ अमेरिका बल्कि दुनियाभर में मौजूद है. किम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ''I am forever grateful to @manfredthierrymugler @muglerofficial for letting me wear this Couture dress from ''les Méduses'' बता दें किम की हॉटनेस पर लाखों लोग फ़िदा हैं को आए दिन उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं. इंस्टाग्राम पर 130 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जो किम के नए फोटोशूट की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

एवेंजर्स को टक्कर देने आ रही है फिल्म 'हेलबॉय', भारत में इस दिन होगी रिलीज़

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं चुलबुली आलिया, करवा चुकी हैं न्यूड फोटोशूट!

प्रियंका के आने के बाद से खुल गई निक की किस्मत, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -