प्रियंका के आने के बाद से खुल गई निक की किस्मत, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

मशहूर अमरीकन सिंगर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं और उनके चर्चा में बने रहने का कारण कुछ और नहीं बल्कि निक का एक गाना है जो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. हम बात कर रहे हैं सकर सॉन्ग के बारे में जो कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है और अब यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर अब तक इस गाने के बारे में चर्चा हो रही है.

अब जोनस ब्रदर्स का यह म्यूजिक वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 सॉन्ग चार्ट में पहले नंबर पर पहुंच गया है. जी हां... इस बात की जानकारी निक ने अपने फैंस को दी है. यह खुश खबरि सुनकर प्रियंका काफी खुश हैं और उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की. हाल ही में प्रियंका ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने अपनी ख़ुशी काहिर करते हुए लिखा कि, 'द जोनस ब्रदर्स का डेब्यू म्यूजिक वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 में नंबर 1 पर आ गया है. इससे ज्यादा मैं प्राउड फील नहीं कर सकती.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जोनस ब्रदर्स ने हाल ही में 'सकर' म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक किया है.

जी हां... और इस सॉन्ग में निक अकेले नहीं है बल्कि उनके साथ दोनों भाई जो और केविन और साथ ही प्रियंका व एक्ट्रेस व प्रियंका की होने वाली जेठानी सोफी टर्नर भी नजर आई. इससे पहले 2008 में निक जोनस का म्यूजिक वीडियो 'बर्निंग अप' पांचवे स्थान पर रहा था. खास बात तो यह है कि इस वीडियो को जोनस ब्रदर्स ने ही प्रोड्यूस किया है. ऐसे में अब तो जोनस परिवार में खुशियों भरा माहौल बना हुआ है.

एवेंजर्स : एंडगेम का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़, 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

हर फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर देती हैं ये मॉडल

इस मॉडल ने ब्रा खोलकर दिखाया अपना सेक्सी फिगर, आग की तरह फैली तस्वीरें

Most Popular

- Sponsored Advert -