एवेंजर्स को टक्कर देने आ रही है फिल्म 'हेलबॉय', भारत में इस दिन होगी रिलीज़
एवेंजर्स को टक्कर देने आ रही है फिल्म 'हेलबॉय', भारत में इस दिन होगी रिलीज़
Share:

इन दिनों तो हॉलीवुड की दुनिया में सिर्फ और सिर्फ सुपर हीरों फिल्म को लेकर ही चर्चाएं हो रही है. हाल ही में फिल्म कैप्टन मार्वल रिलीज़ हुई थी जिसे दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है. इसके बाद गुरुवार को मार्वल स्टूडियो की ही फिल्म एवेंजर्स : एंड गेम का दूसरा ट्रेलर सामने आया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है और अब हाल ही में एक और फिल्म की रिलीज़ डेट शामे आ गई है. हम बात कर रहे हैं अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म 'हेलबॉय' के बारे में जिसकी भारत में रिलीज़ डेट का खुलासा हो गया है.

बता दें फिल्म 'हेलबॉय' भारत में 12 अप्रैल को रिलीज होगी. जी हां... हाल ही में फिल्म मेकर्स की तरह से एक बयान सामने आया है जिसमे यह कहा गया है कि, 'पीवीआर पिक्चर्स एंटरटेंमेंट और एमवीपी एंटरटेंमेंट भारत में फिल्म को रिलीज कर रही हैं.' आपको बता दें फिल्म 'हेलबॉय' माइक मिग्नोला के ग्राफिक उपन्यासों पर आधारित हैं जो कि शक्तिशाली दानव अनुंग उन रामा (हेलबॉय) के ईदर्गिद घूमती है. हेलबॉय सरकार के गुप्त ब्यूरो फॉर पैरानॉर्मल रिसर्च एंड डिफेंस के लिए काम करता है और साथ ही वह इसके तहत अन्य राक्षसी जीवों से लड़ता है.

आपको बता दें फिल्म 'हेलबॉय' का निर्देशन नील मार्शल ने किया है और इस फिल्म में डेविड हार्बर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म 'हेलबॉय' में डेविड हार्बर के अलावा डेनियल डे किम और साशा लेन भी नजर आएंगी.

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं चुलबुली आलिया, करना चुकी हैं न्यूड फोटोशूट!

एवेंजर्स : एंडगेम का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़, 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

हर फोटोशूट में अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को मदहोश कर देती हैं ये मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -