किम कर्दाशियन को फैशन आइकॉन अवार्ड से किया गया सम्मानित, एक्ट्रेस ने कही ये बात
किम कर्दाशियन को फैशन आइकॉन अवार्ड से किया गया सम्मानित, एक्ट्रेस ने कही ये बात
Share:

अपने फैशन सेंस से विश्व भर में चर्चित किम कार्दशियन एक बार फिर चर्चाओं में आ चुकी है. इस हॉलीवुड ब्यूटी को हाल ही में 2021 पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स में फैशन आइकन अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है. जहां उनके इस अवार्ड के मिलने पर उनके फैंस उन्हें अप्रिशिएट कर रहे हैं तो किम का अपने एक्स हसबैंड के लिए स्टेज पर खास बात कहना भी सुर्खी है.

कान्ये वेस्ट को कहा शुक्रिया: 7 दिसंबर को हुए People's Choice Awards सेरेमनी में जब किम ब्लैक मोनोक्रोम ड्रेस में अवॉर्ड लेने पहुंची तो सभागार तालियों की गड़ गड़ाहट से गूंज उठा. फैशन दीवा बहुत ही उत्साहित और नर्वस फीलिंग के साथ दिखाई दे रहीं है. उन्होंने इस बीच बड़े पुरस्कार को मिलने पर कुछ ऐसा बोला है लोगों के बीच चर्चा में हैं किम ने बोला है कि मैं बहुत गर्वित महसूस कर रही हूं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने बोला है कि मैं ईमानदारी से यहां आकर बहुत विनम्र हूं. मेरा मतलब है, मैंने फैशन ऑर्गनाजर के रूप में शुरुआत करी थी और एक स्टाइलिस्ट और फिर आज एक fashion icon award जीत जीतना मेरे लिए बड़ी बात है. ये एक ऐसा पल है जिसके लिए मुझे कई वक़्त तक इंतज़ार करना होता है.(हंसते हुए)  साथ ही वो अपने इस अवार्ड के लिए अपने एक्स हसबैंड कान्ये वेस्ट को श्रेय देना नहीं भूलीं उन्होंने कान्ये वेस्ट की प्रशंसा करते हुए बोला है, “वास्तव में फैशन की दुनिया से मेरा परिचय कराने के लिए कान्ये को शुक्रिया.” लगभग दो दशकों से किम ने अपने वेस्ट स्टाइल से फैशन इंडस्ट्री के अंदर खुद को स्टार भी सिद्ध है.’ किम को इस सम्मान पर विश्व भर से बहुत प्रोत्साहन मिल रहा है साथ ही कान्ये वेस्ट को लेकर उनके द्वारा बोला गया शुक्रिया स्पीच पर भी उनकी तारीफ की जा रही है.

करोड़ों फैंस के दिल पर करती हैं राज: जिसके अतिरक्त, 41 वर्ष की किम कार्दशियन दुनिया में सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक कही जा रही है. सोशल मीडिया पर उनके 265 करोड़ से ज्यादा फैंस है. किम हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट्स को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है. मेट गाला 2021 में किम ने एक ओवरऑल ब्लैक आउटफिट पहन कर हलचल को और भी बढ़ाया दिया था. वजह थी इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपने फेस को भी एक बैक मास्क से कवर किया था. इन दिनों किम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत चर्चाओं के बीच रहीं है. खबरें हैं कि कान्ये वेस्ट से अलग होने के बाद वह अब पेट डेविडसन को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है.

 

शूटिंग से समय निकालकर अपने डॉग्स के साथ समय बिता रही प्रियंका

पीपल चॉइस अवार्ड्स में जोजो सिवा ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

‘The Matrix Resurrection’ में ये किरदार निभाएंगी प्रियंका चोपड़ा, वॉर्नर ब्रोस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -