पीपल चॉइस अवार्ड्स में जोजो सिवा ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा
पीपल चॉइस अवार्ड्स में जोजो सिवा ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा
Share:

जोएल जोनी सिवा यानि जोजो सिवा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग, डांस और गाने से अपने फैंस का दिल भी जीता है। वह अपनी आवाज और डांस मूव्स को लेकर लोगों के बीच हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। हाल ही में जोजो को People's Choice Awards 2021 में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने ब्लू कार्पेट पर अपने लुक का जलवा बिखेरकर लोगों को हैरान कर दिया।

लुक  की बात की जाए तो इस बीच 18 साल की जोजो बेबी पिंक कलर की फ्रॉक में ग्लैमरस लग रही थी। ड्रेस के डीप नेक में उनका सुंदर लुक उठ कर नज़र आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस लुक को उन्होंने स्टाइलिस्ट हेयर स्टाइल से पूरा किया हुआ है। ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग कलर की हील्स पेयर कर रखी है।

हम बता दें कि अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए जोजो कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज भी कर रही है। अवॉर्ड शो में जोजो सिवा को NBA के पूर्व स्टार इमान शम्पर्ट के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए देखा गया है, जिन्होंने 'डांसिंग विद द स्टार्स' में उन्हें हरा दिया था।

‘The Matrix Resurrection’ में ये किरदार निभाएंगी प्रियंका चोपड़ा, वॉर्नर ब्रोस ने किया खुलासा

इस मशहूर एक्टर के बेटे का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

शॉपिंग करती हुई नज़र आई Olivia Wilde, फोटोज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -