Video : सांप से खेल रही इस एक्ट्रेस की 2 साल की बेटी, देखकर हो जायेंगे हैरान
Video : सांप से खेल रही इस एक्ट्रेस की 2 साल की बेटी, देखकर हो जायेंगे हैरान
Share:

हॉलीवुड रियलिटी शो एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन अपने स्टाइल और स्वैग के चलते दुनियाभर में बहुत मशहूर हैं. दुनियभर में इनकी फैन फॉलोविंग बेहद ज्यादा है. वो अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इस बार उन्होंने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सांप से खेलती हुई दिखाई दे रही है. देखकर आपको भी हैरानी होगी, आप भी देखें इस वायरल वीडियो को. 

दरअसल, हाल ही में किम ने अपनी बेटी का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में किम कार्दशियन की बेटी शिकागो ने हाथ में जिंदा सांप पकड़ा है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि उस सांप को हाथ में पकड़ने के बावजूद किम कार्दशियन की बेटी बिल्कुल भी डरी हुई नहीं लग रही है ब्लल्कि वो सांप से खेल रही है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस किम कार्दशियन ने लिखा, "मेरी बहादुर बेटी शिकागो." यहां देखें वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My brave girl Chicago  

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

आप देख सकते हैं वीडियो में शिकागो ने सांप को ऐसे पकड़ा है, जैसे वह किसी खिलौने के साथ खेल रही हों. किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. बता दें कि किम कार्दशियन एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही शानदार मॉडल, बिजनेस वुमन, और टेलीविजन की जानी-मानी शख्सियत हैं. इसके अलावा उन्होंने 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस' (Keeping Up With The Kardashians) से भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. 

इस सुपरहीरो में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, कर रही डिजिटल डेब्यू

क्यों इतनी अकेली और इमोशनल हो गई Britney Spears ? सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा

FORBES : टॉप-3 में हॉलीवुड का दबदबा, सबसे कमाऊ एक्टर बने 'द रॉक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -