इस सुपरहीरो में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, कर रही डिजिटल डेब्यू
इस सुपरहीरो में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा, कर रही डिजिटल डेब्यू
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस दोनों ही जगह अपना नाम कमाने के बाद डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. यहां हम बात कर रहे हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की जिनकी फैन फॉलोविंग दुनियाभर में मौजूद है. हाल ही ये जानकारी सामने आइ है कि प्रियंका चोपड़ा अब Netflix में भी हाथ आजमाने जा रही हैं. यानि हॉलीवुड बॉलीवुड के बाद अब वो वेब सीरीज़ का भी स्वाद लेना चाहती हैं. आइये जानते हैं उनकी इस आने वाली फिल्म के बारे में. 

दरअसल, 'क्वाटिंको गर्ल' प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स की सुपरहीरो सीरिज, 'वी कैन बी हीरोज (We Can Be Heroes)' में नजर आएंगी. बता दें, इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर दी है. इस फिल्म को स्पाई किड्स के निर्देशक रोबर्ट रोड्रिगुएज डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म 'बेवॉच' में 'द रॉक' के साथ नजर आईं थी. इसके अलावा हाल ही में प्रियंका की 'Isn't It Romantic' फिल्म रिलीज हुई थी. वहीं अब वो बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं और आने वाली फिल्म है द स्काई इस पिंक. ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. 

प्रियंका चोपड़ा की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में एक प्रियंका चोपड़ा 'ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019 (Beautycon Festival Los Angeles 2019)' का हिस्सा बनीं. इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला ने जब उनपर निशाना साधा तो एक्ट्रेस ने भी उसका मुंहतोड़ जवाब दिया था. शो का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.  

Dabangg 3 : लीक होती तस्वीरों से गुस्साए भाईजान, लिया ये कड़ा फैसला..

दबंग 3 : सलमान संग रोमांस करेगी इस विलेन की बेटी, देखें खूबसूरत वायरल तस्वीरें

VIDEO : वरुण के सामने इस एक्ट्रेस ने सारा को कहा 'गाय', जानिए फिर क्या मिला जवाब ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -