क्यों इतनी अकेली और इमोशनल हो गई Britney Spears ? सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा

क्यों इतनी अकेली और इमोशनल हो गई Britney Spears ? सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा

हॉलीवुड की जानी मानी गायिका ब्रिटनी स्पेयर्स का जीवन उतार-चढ़ाव से भरपूर रहा है और अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने अपने फैन्स को नकली लोगों से बचने की सलाह भी दी है और कहा है कि कभी-कभी जीवन में कितना अकेलापन आ जाता है. साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, "उन लोगों पर खासतौर से ध्यान दें, जो आपके जीतने पर तालियां नहीं बजा रहे हैं."

आगे गायिका ने लिखा है कि, "लॉस एंजिलिस में रहना एक ऐसी यात्रा है, जिसमें कई बार आप अकेले होते हैं और आप कभी नहीं जानते कि किस पर भरोसा करें, क्योंकि कुछ लोग नकली होते हैं." आगे उन्होंने कहा है कि, "मेरे दोस्तों का एक छोटा सा समूह है, और वही करो जिससे खुशी मिले. मेरे पोस्ट पर आए कमेंट्स कभी-कभी मेरा दिल तोड़ देते हैं. इसलिए मैं उन्हें देखना ही छोड़ देती हूं. चालक नफरत करने वालों वो करने दें, जिसे वे सबसे अच्छी तरह कर सकते हैं. और वह है - नफरत."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके तुरंत बाद उनके प्रेमी सैम असगरी द्वारा उनके पोस्ट का जवाब कुछ उत्साहित करने वाले शब्दों में दिया गया, "विजेता ना तो घृणा करते हैं और ना ही धमकाते हैं, जबकि हारने वाले नफरत इसलिए करते हैं, क्योंकि उनके पास वो नहीं है जो कि आपके पास है (और वो दुनिया का सबसे अच्छा दिल भी है.)"

कमाई के मामले में अक्षय ने हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स को भी छोड़ा पीछे, जानकर होगी हैरानी

फैंस को तगड़ा झटका, अब मार्वल नहीं बनाएगा 'स्पाइडरमैन' की फिल्में !

6 साल के बाद अलग हुआ हॉलीवुड का सबसे पॉपुलर कपल, 4 माह बाद हुआ खुलासा