किम कार्दर्शियन ने अपनी छोटी के साथ कराया ऐसा फोटोशूट
किम कार्दर्शियन ने अपनी छोटी के साथ कराया ऐसा फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी स्टार और हॉट मॉडल किम कार्दर्शियन एक बार फिर अपने फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. आपको बता दें जब भी दुनिया में किसी सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी मॉडल की बात की जाती है तो सबसे पहले किम कार्दशियन का ही नाम सामने आता है. हर बार ही किम अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हर थोड़े दिन किम अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

वैसे भी किम कभी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. हाल ही में किम ने एक बार फिर अपनी कुछ फोटोज शेयर की है वो बेहद खास हैं. दरअसल इस बार किम ने अपनी बेटी नार्थ के साथ फोटोशूट करवाया हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों माँ-बेटी साथ में एक-जैसे ही पोज़ दें रही हैं.

किम ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन के जरिए बताया कि उनकी बेटी सेट पर आई और उन्होंने साथ में फोटोशूट करवाने की इच्छा जाहिर की. किम ने कैप्शन में लिखा है कि- 'Me & my bff! North came to visit me on set & said momma can we do a photo shoot together just me & you! I followed her poses & direction so here it is! I always dreamed of having a baby girl & she’s perfect!' आपको बता दें इंस्टाग्राम पर किम के 122 मिलियन फैंस हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं.

मिस यूनिवर्स की पहली ट्रांसजेंडर कंटेस्टेंट बनी ये बेहद हॉट मॉडल

बेहतरीन सिंगर और म्यूजिशियन हैं मिस यूनिवर्स 2018

दुष्कर्म के सीन शूट करना सबसे ज्यादा दबाव भरा रहा : लुइसा लिटन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -