बेहतरीन सिंगर और म्यूजिशियन हैं मिस यूनिवर्स 2018
बेहतरीन सिंगर और म्यूजिशियन हैं मिस यूनिवर्स 2018
Share:

मिस यूनिवर्स 2018 का खिताब जीतने वाली मशहूर और बेहद खूबसूरत सुंदरी कैट्रिओना ग्रे इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ की जा रही हैं. आपको बता दें, फिलीपींस की कैट्रिओना ग्रे ने बीते सोमवार को बैंकॉक में मिस यूनिवर्स 2018 खिताब अपने नाम किया. इस प्रतियोगिता में भारत की नेहा चूड़ास्मा भी शामिल हुई थी लेकिन वह टॉप 20 प्रतिभागियों में अपनी जगह नहीं बना सकी.

कैट्रिओना ग्रे की ही बात करे तो वो पेशे से सिंगर और म्यूजिशियन हैं. उनकी उम्र महज 24 वर्ष है और इस प्रतियोगिता में कैट्रिओना ने 93 प्रतिभागियों को पीछे छोड़ यह खिताब अपने नाम किया है. उन्हें यह ताज मिस यूनिवर्स 2017 की विजेताडेमी ले नील-पीटर्स ने पहनाया था. आपको बता दें कैट्रिओना ग्रे ने अमेरिका के बोस्टन स्थित बर्कले कॉलेज ऑफ म्यूजिक से पढ़ीं गायिका और मॉडल ग्रे मिस यूनिवर्स बनने वाली फिलीपींस की चौथी महिला हैं.

कैट्रिओना ग्रे के बाद दक्षिण अफ्रीका की तमारीन ग्रीन दूसरे और वेनेजुएला की स्टेफनी गुतीरेज तीसरे स्थान पर रहीं. आपको बता दें कि, बैंकॉक में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में 93 देशों की सुंदरियों ने हिस्सा लिया था.

बेहद ही हॉट और सेक्सी है मिस यूनिवर्स 2018, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाओगे दीवाने

इस हसीना की सेक्सी बॉडी देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

बेटी के साथ इतनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर काइली ने फैंस को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -