मानहानि का केस जीतने के बाद भी कम नहीं हुई जॉनी की मुश्किलें
मानहानि का केस जीतने के बाद भी कम नहीं हुई जॉनी की मुश्किलें
Share:

हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड के मध्य छिड़ी जंग अब किसी से भी छुपी हुई नहीं है। कई समय से चल रही इस कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक होश उड़ा देने वाले खुलासे किए गए। इस हाई वोल्टेज ड्रामे के उपरांत अब आखिरकार इस केस का फैसला भी सामने आ चुका है। 1 जून को जॉनी डेप ने अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड से हाई-प्रोफाइल मानहानि का मामला जीत लिया है।

वैसे तो सात सदस्यीय जूरी ने केस में दोनों को दोषी पाया हालांकि हर्ड को अधिक दोषी मानते हुए उन्हें 15 मिलियन डॉलर डेप को देने का निर्देश दे दिया है। जिसके साथ ही कोर्ट ने डेप को भी दो मिलियन डॉलर का भुगतान हर्ड को करने का आदेश दे दिया है। वहीं कोर्ट के निर्णय के उपरांत अब हर्ड जॉनी डेप को दोबारा कोर्ट में घसीटने की तैयारी करने लगी है।

एक शो में यह पूछे जाने पर कि क्या हर्ड भुगतान कर पाएंगी, उनकी वकील ऐलेन ब्रेडहोफ्ट ने इस बारें में बोला है कि-'अरे नहीं, बिल्कुल नहीं "एक्वामैन" स्टार निर्णय के विरुद्ध अपील करना चाहती हैं और "इसके लिए कुछ मजबूत आधार हैं।' एंबर को कोर्ट के निर्णय पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक नोट लिखा जिसमें लिखा था-'आज मुझे जो निराशा महसूस हो रही है, वह शब्दों से परे है। मैं इस बात से दुखी हूं कि सबूतों का पहाड़ मेरे एक्स हसबैंड की पावर और इफेक्ट को झेलने के लिए काफी नहीं था। मैं और भी निराश हूं कि इस फैसले का दूसरी औरतों के लिए क्या मतलब है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amber Heard (@amberheard)

बता दें कि यह एक झटका है। यह उस वक़्त में वापस ले जाता है जब एक औरत बोलती है और उसे शर्मिंदा और अपमानित किया जा सकता है। यह इस विचार पर वापस ले जाता है जब महिलाओं के विरुद्ध हिंसा को गंभीरता से लिया जाना जरुरी है।'

अप्राकृतिक संबंध बनाना इस सिंगर को पड़ा भारी, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

बॉलीवुड में जलवा बिखरने के बाद अब हॉलीवुड में भी कमाल करना चाहते है कार्तिक

आखिर क्यों चर्चाओं में आया इस अदाकारा का मैटरनिटी फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -