OMG! मौत के 4 माह बाद हुई इस अभिनेता के देहांत के कारण की पुष्टि
OMG! मौत के 4 माह बाद हुई इस अभिनेता के देहांत के कारण की पुष्टि
Share:

कोरोना वायरस महामारी के चलते दुनिया भर में करोड़ों लोगों ने अपनी जान से हाथ धो दिया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी कई बड़े नाम कोविड से हुई मौत की लिस्ट में शामिल हुए। अब जिनमे एक नाम और जुड़ गया है। हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड जॉनसन (Brad Johnson) को लेकर खबर आ रही है कि वे कोरोना वायरस से जूझ रहे थे। इसके उपरांत कोरोना संबंधित बीमीरी की वजह से उनकी मौत हो गई थी। अभिनेता के देहांत की पुष्टि उनके परिजनों ने की है। स्टीवन स्पीलबर्ग के रोमांटिक ड्रामा ‘ऑलवेज’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले Marlboro man स्टार की निमोनिया की वजह से मौत हुई है। कहा गया है कि 18 फरवरी, 2022 को कोरोन वायरस से लड़ने के दौरान एक्टर ने दम तोड़ दिया था।

ब्रेड के करीबी ने की मौत की पुष्टि: एक्टर ब्रैड की करीबी लिंडा मैकलिस्टर (Linda McAlister) ने  एलान कर बताया है कि एक्टर का देहांत फरवरी साल 2022 में टेक्सास के फोर्थ वर्थ में हुई। बताते चलें। ब्रैड जॉनसन 62 वर्ष के थे।

ब्रैड के परिवार ने मार्च माह में साल 2022 में एक फेसबुक पोस्ट कर दिया था, जिसमें उन्होंने अभिनेता को true Renaissance man के रूप में संबोधित किया था। ट्रिब्यूट देते हुए इस बीच एक्टिंग के प्रति उनके प्रेम और टैलेंट को लेकर उनकी काफी तारीफ की गई थी। इसमें स्टेटमेंट भी जारी किया गया था और बोला था गया था कि- ‘हालांकि वे हमसे बहुत जल्दी दूर हो गए। वे जल्दी चले गए। लेकिन उन्होंने अपना जीवन पूरा तरह से जिया। तो वहीं वह अपने बच्चों को भी यही मैसेज देते रहे कि जिंदगी बेबाक तरीके से जी जाती है। उनका जिंदगी जीने का अंदाज निराला और शानदार था। वे ऐसे थे कि उन्हें भुलाया नहीं जा सकता।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Page Six (@pagesix)

मानहानि का केस जीतने के बाद भी कम नहीं हुई जॉनी की मुश्किलें

अप्राकृतिक संबंध बनाना इस सिंगर को पड़ा भारी, हॉस्पिटल में हुए भर्ती

बॉलीवुड में जलवा बिखरने के बाद अब हॉलीवुड में भी कमाल करना चाहते है कार्तिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -