कीकू शारदा : "मै तो एक दिन के लिए जेल गया था और सर तो 20 साल के लिए चले गए हैं"
कीकू शारदा :
Share:

कॉमेडियन कीकू शारदा के कारण कपिल के शो और बाबा राम रहीम की सजा का नाता लगातार जुड़ा रहता है. क्योकि राम रहीम का किरदार निभाने पर कीकू को एक दिन के लिए जेल जाना पड़ा था. दरअसल अपनी आने वाली फिल्म '2016 द ऐंड' के सांग लॉन्चिंग के मौके पर कीकू को देख सभी को बाबा राम रहीम याद आ गए. उसी दौरान कीकू ने अपने को-स्टार दिव्येन्दु शर्मा का परिचय देते हुए कहा कि 'इन्हे आपने टॉयलेट में देखा होगा.' कीकू ने ऐसा इसलिए कहा क्योकि दिव्येन्दु शर्मा फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार के साथ नजर आये थे.

कीकू का बात का जवाब देते हुए दिव्येन्दु ने कहा कि 'हां और इन्हे (कीकू) आपने जेल में देखा होगा.' तब कीकू की बात का जवाब देते हुए कहा कि, ' एक दिन के लिए जेल गया था और अब सर 20 साल के लिए चले गए हैं.' कीकू की बात का जवाब देते हुए दिव्येंदु ने सवाल किया कि तो आप कहना क्या चाहते हैं? इस पर कीकू ने कहा कि नहीं, नहीं मैं इसके लिए कोई क्रेडिट नहीं ले रहा हूं.

साथ ही राम रहीम की सजा पर भी कीकू ने कमेंट किया कि, 'चीजें कोर्ट में साबित हो चुकी हैं और अब हम सब जानते हैं, बाबा ने क्या किया है. उन्हें अपने किए गए कर्म पर सजा हुई है.लेकिन जो हिंसा हुई वह दुखद है.' आपको बता दे कि कीकू शारदा ने भी कपिल का साथ बीच रास्ते में छोड़ दिया है. और खबरों के मुताबिक कीकू अब जल्द ही जॉनी लिवर के साथ नया कॉमेडी शो ला रहे हैं. इस शो की शूटिंग इसी महीने के तीसरे सप्ताह में शुरू हो सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

कीकू शारदा: 2 महीने के ब्रेक के बाद वापिस आएगा शो

दर्शको का चहेता शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फिर से होगा ऑन एयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -