दर्शको का चहेता शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फिर से होगा ऑन एयर
दर्शको का चहेता शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' फिर से होगा ऑन एयर
Share:

कुछ दिनों पहले सोनी टीवी ने यह घोषणा कर दी थी की दर्शको का चहेता शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जल्द ही ऑफ़ एयर होने जा रहा है. जिसके बाद इस शो की शूटिंग को भी रोक दिया गया था. यह खबर शो के फैंस के लिए काफी चौकाने वाली थी क्योकि यह शो काफी ज्यादा लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा था.

लेकिन अब इस लोकप्रिय शो के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है. दरअसल खबरों की माने तो यह शो दोबारा शुरू होने जा रहा है. जी हाँ... शो के लीड एक्टर शाहीर शेख ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये यह सुचना दी है. शाहीर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''देव वापस लौटेगा'.

Feels good to be back .. Thank you all  #KuchRangPyarKeAiseBhi #KRPKAB

आपको बता दे कि इस शो के बंद होने की खबर के बाद फैंस ने शो को वापस लाए जाने के लिए ऑनलाइन कैंपेन भी चलाया था. सूत्रों के मुताबिक सोमवार 4 सितंबर से सीरियल की कास्ट ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस शूटिंग में देव (शाहीर शेख) और सोना (ऐरिका फर्नांडिस) ने हाल ही में जन्मे बच्चे शुभ के साथ का सीन शूट किया है.

शो की प्रोड्यूसर ममता पटनायक ने भी यह सुचना ट्विटर के जरिये दी है. हालाँकि इस बार शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की कहानी को पूरी तरह ख़त्म कर दिया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही टीवी पर आएगा शिल्पा शेट्टी का प्रोड्यूस किया हुआ गेम रियलिटी शो

कीकू शारदा: 2 महीने के ब्रेक के बाद वापिस आएगा शो

कपिल को लगा एक और बड़ा झटका, अब कीकू ने भी छोड़ा कपिल का साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -