कीकू शारदा ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, जानिए क्यों?
कीकू शारदा ने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, जानिए क्यों?
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक की वापसी हो गई है जिसके पश्चात् से प्रशंसक बेहद खुश हैं। कृष्णा के आने से शो में हंसी के और फुव्वारे छुटने लगे हैं। वह स्वयं पर भी जोक्स बनाने में पीछे नहीं रहते हैं। आगामी वीकेंड में फिल्म 'आजम' की टीम 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचेगी। अपने सोशल मीडिया पेज पर सोनी टीवी ने एक प्रोमो साझा किया है जिसमें फिल्म के सभी मेल एक्टर्स शो में पहुंचे मगर कोई अभिनेत्री नहीं आई। कपिल को अक्सर शो में अभिनेत्रियों के साथ फ्लर्ट करते देखा जाता है। इसी बात को लेकर अब कीकू शारदा ने उनका मजाक बनाया। 

वीडियो में कपिल से कीकू शारदा बोलते हैं, 'ब्रो आपके लिए बहुत दुख हो रहा है मुझे, एक भी हीरोइन नहीं आई है यार। हीरोइन के नहीं आने का दुख मुझे भी है मगर क्या है मेरा दुख सिर्फ 10 मिनट का है।' तत्पश्चात, वह कपिल  शर्मा की तरफ हाथ से इशारा करते हैं। कीकू की बातें सुनकर अभिनेता रजा मुराद कहते हैं, 'एक मिनट ये क्या तुमने लगा रखा है कि हीरोइन नहीं है।' रजा मुराद, अर्चना पूरन सिंह की तरफ संकेत करते हुए बोलते हैं, 'सामने इतनी खूबसूरत हीरोइन है।'

रजा मुराद जब उनकी तरफ हाथ से संकेत करते हैं तो अर्चना अपना मुंह छुपाती हैं। तभी कपिल उनसे बोलते हैं, 'इनसे अधिक टैलेंटेड है कोई, चलते शो में चने खा रही हैं।' इतना सुनते ही सभी हंसने लगते हैं। कपिल आगे रजा मुराद की आवाज को लेकर बोलते हैं कि 'इनकी आवाज इतनी भारी है कि छोटी-मोटी कंपनियों के जनरेटर की आवाज इतनी भारी नहीं होती।' उनकी बात सुनते ही सभी ठहाके लगाते हैं। वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'इस वीकेंड रात 9.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर। द कपिल शर्मा शो में कप्पू के घर आने वाली है आजम की पूरी कास्ट एवं वकील साहब करने वाले हैं हंसी मजाक का ब्लास्ट।' वही प्रोमो देख फैंस का उत्साह बढ़ गया है।

दीपिका कक्कड़ की ननद का हुआ मिसकैरिज, कहा- 'अल्लाह की मर्जी थी'

TRP की लिस्ट में इस शोज ने मारी बाजी

अब्दु रोजिक के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -