TRP की लिस्ट में इस शोज ने मारी बाजी
TRP की लिस्ट में इस शोज ने मारी बाजी
Share:

टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय सीरियल 'अनुपमा' निरंतर पहले पायदान पर बना हुआ है। अनुपमा का 20 वर्षों पुराना सपना फिर एक बार उसकी जिंदगी में लौट आया है। प्रत्येक एपिसोड में उसे बार-बार 2 चीजों में से किसी एक को चुनने का विकल्प प्राप्त हो रहा है। अब देखना ये होगा कि वह किसे चुनती है। वही TRP लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' दूसरे नंबर पर है। मजेदार बात ये है कि कुछ समय के लिए दूसरी पोजिशन पर आ गया शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इसने तीसरी पोजिशन पर धकेल दिया है। दोनों शोज के बीच शानदार कॉम्पटिशन है क्योंकि दोनों शोज में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है। लिस्ट में चौथे नंबर पर है शो 'फालतू'। 

पांचवे नंबर पर है टेलीविज़न सो पांड्या स्टोर तथा 6वें नंबर पर एक खूबसूरत टाई देखने को मिलता है। सुंबुल के जाने के पश्चात् TRP में गिरावट आई थी मगर टेलीविज़न सीरियल 'इमली' दर्शकों का मनोरंजन करते हुए 7वें नंबर पर डटा हुआ है तथा 'ये हैं चाहतें' के साथ टाई कर रहा है। 8वीं पोजिशन पर है बीते कई वर्षों से निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा टेलीविज़न शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एवं 9वें नंबर पर टीवी शो 'भाग्यलक्ष्मी' तथा 'तेरी मेरी डोरियां' के बीच शानदार टक्कर है।

वही इन दोनों शोज की निरंतर बढ़ती टीआरपी के चलते 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' 11वें एवं 12वें नंबर पर खिसक गए हैं। टॉप 20 की सूची में 13वें, 14वें और 15वें नंबर पर 'परिणीति', 'उडारियां' एवं 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' हैं। टॉप 20 की सूची में 16वें नंबर से लेकर 20वें नंबर के बीच की पोजिशन की बात करें तो रैंकिंग कुछ इस तरह है। नागिन-6, धर्मपत्नी, इंडियाज बेस्ट डांसर, द कपिल शर्मा शो और शगुन दर्शकों का दिल जीत रहे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए लाखों रूपये फीस ले रही है ये एक्ट्रेस, जानकर होगी हैरानी

उर्फी जावेद ने लौटाई अशनीर ग्रोवर की बुक, बोली- 'ये दोगलापन...'

पाकिस्तानियों के समर्थन में उत्तरी बॉलीवुड की ये अदाकारा, वीडियो शेयर कर बढ़ाया हौंसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -