'MS धोनी गरीबों को 5 हजार रुपये और घर बांट रहे हैं' बोलकर किया मासूम का अपहरण, झारखंड में घटी चौंकाने वाली घटना
'MS धोनी गरीबों को 5 हजार रुपये और घर बांट रहे हैं' बोलकर किया मासूम का अपहरण, झारखंड में घटी चौंकाने वाली घटना
Share:

रांची: झारखंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां शातिर अपराधियों ने स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नाम पर झांसा देकर एक डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया। बदमाशों के इस नए तरीके ने पुलिस को भी चौंका दिया है। दरअसल, मामला झारखंड की राजधानी रांची का है। जगन्नाथपुर निवासी मधु देवी अपने 2 बच्चों के साथ रांची के हिनू में एक स्टाल से बच्चे के लिए कुछ खरीद रही थी। तभी अचानक एक मोटरसाइकिल सवार एक महिला के साथ वहां आया तथा बोलने लगा कि धोनी निर्धन लोगों को 5 हजार रुपये और घर बांट रहे हैं। मधु देवी उस शख्स के झांसे में आ गई। उसने लालच में आकर बोला कि क्या वे उसे भी वहां छोड़ देंगे, जहां धोनी पैसे बांट रहे हैं। 

मोटरसाइकिल सवार ने इस बात पर हामी भर दी। फिर मधु अपनी डेढ़ वर्षीय बच्ची समेत उस शख्स की मोटरसाइकिल पर सवार हो गई। जबकि मधु ने अपनी 8 वर्षीय बेटी को वहीं खाने पीने के स्टॉल पर छोड़ दिया। मोटरसाइकिल सवार लोगों ने मधु को हरमू के पास बिजली ऑफिस पर उतार दिया। फिर महिला से बोले कि इसी दफ्तर में निर्धन लोगों को पैसे बांटने के सिलसिले में बैठक चल रही है। जैसे ही मधु का ध्यान भटका मोटरसाइकिल सवाल शख्स और उसकी साथी महिला ने मधु के बच्चे को उठाया और मोटरसाइकिल लेकर वहां से रफूचक्कर हो गए। हालांकि मधु ने दौड़कर उन दोनों को पकड़ने का प्रयास किया तथा शोर भी मचाया मगर तब तक वे दोनों बच्चे को लेकर भाग निकले। तत्पश्चात, पीड़ित महिला मधु ने इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई। 

थानेदार ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है। मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। मगर पुलिस की बातें सिर्फ हवाई दावा साबित हो रही हैं। क्योंकि तीन दिन गुजर जाने के पश्चात् भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अभी तक पुलिस को किडनैपर्स का कोई सुराग या पता नहीं मिला है। रांची के SSP चंदन सिन्हा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पुलिस सभी संभावित पहलुओं से मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस को जल्द ही बच्चे को बरामद करने का भरोसा है। SSP ने कहा कि शिकायतकर्ता भी अपनी बात पर कायम नहीं है। आरम्भ में उसने कहा कि किडनैपर्स ने उसे यह कहकर बहकाया था कि सरकार निर्धन लोगों को धन वितरित कर रही है। फिर उन्होंने कहा कि अपहरणकर्ताओं ने कहा कि MS धोनी निर्धन लोगों को फंड बांट रहे हैं। इसलिए शिकायतकर्ता के बयान की भी गहनता से तहकीकात की जा रही है। 

दुर्गा पांडाल में खुद 'कुरान' रखो और फिर अपमान का आरोप लगाकर हिन्दुओं की हत्या करो ! शाह आलम को 'मानसिक बीमार' बता रही पुलिस

यूपी पुलिस की महिला कर्मियों ने कुख्यात गौतस्कर इनामुल को दबोचा, एनकाउंटर के दौरान पाँव में मारी गोली

'देवर-बहनोई सबको खुश करना होगा..', नहीं मानी पत्नी, तो शौहर ने तीन तलाक़ देकर घर से निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -