चाक़ू की नोक पर किडनैप, फिर चलती कार में नाबालिग का बलात्कार,  कयामुद्दीन, जहांगीर और सिकंदर अली गिरफ्तार
चाक़ू की नोक पर किडनैप, फिर चलती कार में नाबालिग का बलात्कार, कयामुद्दीन, जहांगीर और सिकंदर अली गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक नाबालिग लड़की के अपहरण और सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने सोमवार (25 सितंबर) को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तीनों आरोपियों की पहचान कयामुद्दीन, जहांगीर और सिकंदर अली के रूप में हुई। उन पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 365 (अपहरण), 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 442 (घर में अतिक्रमण) के अलावा बाल यौन अपराध निवारण अधिनियम (POCSO) के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना इसी साल 9 सितंबर की है। तीनों आरोपी 16 वर्षीय पीड़िता के पड़ोसी थे। दोपहर करीब 1:30 बजे उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन, आरोपियों में से एक ने पीड़िता से गौशाला साफ करने के लिए कहा। वह चाकू की नोक पर उसे जबरन एक झोपड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले के बारे में बात करते हुए, नाबालिग लड़की ने कहा कि, "जब मैं वहां पहुंची, तो वह मुझे चाकू की नोक पर एक झोपड़ी में ले गया और मेरे साथ जबरदस्ती की।' बाद में दो अन्य आरोपियों ने पीड़िता का अपहरण कर चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया।' 

 

इसके बाद तीनों ने 16 वर्षीय लड़के को बेहोशी की हालत में गौशाला के बाहर फेंक दिया। जब लड़की को होश आया तो वह घर पहुंची और अपने माता-पिता को इस जघन्य अपराध की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि, “बाद में, उसके दो सहयोगी मौके पर पहुंचे और एक कार में मेरा अपहरण कर लिया। एक-एक करके, उन्होंने मुझे बेहोशी की हालत में घर के बाहर फेंकने से पहले कई बार (मेरे साथ बलात्कार किया) किया।” पीड़िता ने कहा, "किसी तरह मुझे होश आया और आपबीती बताने के लिए घर पहुंची और बाद में मेरे माता-पिता मुझे नजदीकी अस्पताल ले गए।"

इसके बाद लड़की के पिता ने कप्तानगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी. पीड़िता के मुताबिक, पुलिस ने शुरू में प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) दर्ज नहीं की। उसके परिवार के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने के बाद ही स्थानीय पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और मामले की जांच शुरू की गई। सोमवार (25 सितंबर) को कुशीनगर जिला पुलिस ने तीन आरोपियों कयामुद्दीन, जहांगीर और सिकंदर अली को गिरफ्तार कर लिया। 

खाकी वर्दी देखते ही नोच डालते कुत्ते, ड्रग स्मगलर ने दी थी ऐसी ट्रेनिंग, बाल-बाल बची केरल पुलिस

दीवार में छेद कर अंदर घुसे और उड़ा ले गए 25 करोड़ के गहने ! दिल्ली के ज्वेलरी शोरूम में डाका

10वीं की बच्ची का सामूहिक बलात्कार, हत्या कर कुँए में फेंकी लाश, गुलाम और समीर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -