कभी भर पेट खाने के लिए भी तरसती थी सामंथा, जानिए कैसे बदली एक्ट्रेस की लाइफ
कभी भर पेट खाने के लिए भी तरसती थी सामंथा, जानिए कैसे बदली एक्ट्रेस की लाइफ
Share:

साउथ मूवी की जानीमानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु  इन दिनों अपने हालिया रिलीज गाने ऊ अंतावा (Oo Antava) की  वजह से चर्चाओं में बनी हुई है. इस गाने में उनके डांस मूव्स की हर कोई जमकर तारीफ भी कर रहा है. आलम यह है कि उनकी पॉप्युलैरिटी केवल साउथ नहीं बॉलीवुड में भी देखने के लिए ही मिल रही है. हालांकि, उनकी पॉप्युलैरिटी का अंदाजा वेब सीरीज फैमिली मैन 2 (Samantha Web series) के समय ही लग गया था. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि इस नाम व पहचान को हासिल करने के लिए अभिनेत्री कभी एक वक्त की रोटी पर भी गुजारा किया करती थी.

सामंथा रुथ ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन रात मेहनत की है और उन्होंने बहुत स्ट्रगल (Samantha Life Struggle)  भी कर चुकी है. एक समय तो ऐसा था जब उनके पास एक समय का खाना खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे. यह हम नहीं कह रहे हैं ये बात खुद सामंथा ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू के बीच कही थी. उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बात भी की थी. सामंथा के मुताबिक वह शुरू से ही पढ़ाई में बहुत होशियार थीं. सामंथा इंटरमीडिएट तक हमेशा अपनी क्लास में पहले नंबर पर पास होती है. मगर आगे की पढाई के लिए उनके घर वालों के पास पैसे नहीं थे. ऐसे में अभिनेत्री ने पैसे कमाने के लिए कुछ दूसरे काम करने शुरू कर चुके है.

उन्हीं में से एक काम था मॉडलिंग करना. सामंथा ने कहा है कि, उन्हें मॉडलिंग के समय में ही मूवी ‘Ye Maaya Chesave’ ऑफर हुई थी और जिसके उपरांत उन्होंने आज तक कभी पीछे मुड़कर भी नहीं देखा है. सामंथा ने आज 11 वर्षों के अपने मूवीज करियर में एक से बढ़कर एक मूवीज में काम किया है. आज उनकी फैन फॉलोविंग सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में है. उन्हें यह पहचान 'फैमिली मैन 2' (Family Man 2) वेब सीरीज  के बीच मिल चुकी है. इस वेबसीरीज में सामंथा ने लिट्टे कमांडो का रोल  भी अदा किया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था. हाल में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मूवी पुष्पा में आइटम सॉन्ग के उपरांत उनकी कामयाबी को पंख लग गया.

अभिनेता विजय वर्मा ने अपने लिए बिजी शेड्यूल से निकाला समय

एयर हॉस्टेस ने फिल्म पुष्पा के गाने पर किया जबरदस्त डांस

निर्देशक राजामौली ने इस महिला के लिए एक फंड जुटाने का अभियान पोस्ट किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -