ससुराल में हुआ कियारा का ग्रैंड वेलकम, सामने आया VIDEO
ससुराल में हुआ कियारा का ग्रैंड वेलकम, सामने आया VIDEO
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को दुल्हनिया बनाकर अपने घर दिल्ली ले आए हैं। नई नवेली दुल्हन का स्वागत करने के लिए सिद्धार्थ के घरवालों ने जमकर तैयारियां की हुई थीं। ऐसे में जब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ की बहू कियारा घर पहुंचीं तो घरवालों ने ढोल बजवाकर नई नवेली दुल्हन का शानदार स्वागत किया।

वही सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा ढोल पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ का घर लाइट से सजा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में सिद्धार्थ के अतिरिक्त उनके परिवार वाले भी डांस करते नजर आए। बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं। ऐसे में कियारा (Kiara Advani) से जैसलमेर में शाही शादी करके सिद्धार्थ कियारा के साथ अपने दिल्ली वाले घर पर पहुंचे। सिद्धार्थ एवं नई दुल्हन के स्वागत में घर वालों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा घर में एंट्री करने से पहले ढोल पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।  

इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कियारा और सिद्धार्थ जैसे ही कार से नीचे उतरते हैं तो घरवाले नई दुल्हन कियारा का स्वागत गुलाब के फूलों से करते हैं। वीडियो में हर कोई कियारा एवं सिद्धार्थ के ऊपर गुलाब के फूल फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है। 

कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ नया गाना

'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब

फेम के लिए प्रियंका ने बदला नाम, एडल्ट सीरीज में कर चुकी हैं काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -