ट्रोल होते ही कियारा ने डिलीट की पोस्ट, जानिए क्या है मामला?
ट्रोल होते ही कियारा ने डिलीट की पोस्ट, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। कियारा आडवाणी ने अपनी आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' फेम अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ एक आइकॉनिक मोमेंट को रीक्रिएट किया है, जिसे दर्शकों ने हाल ही में बेशुमार प्यार दिया था। हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी एवं सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की उस वायरल फोटो के बारे में जिसे देखकर हर कोई बलाएं लेता दिखाई पड़ा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्रशंसकों ने कियारा आडवाणी को सोशल मीडिया पर ब्रूटली ट्रोल कर दिया क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के उस बेहद खास एवं यादगार लम्हे को कार्तिक आर्यन के साथ रीक्रिएट किया था जो कियारा के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्रशंसकों के दिलों के भी काफी नजदीक है। ट्रोलिंग का शिकार होने और विवाद बढ़ने के पश्चात् कियारा आडवाणी ने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया है।

वही एक शख्स ने वायरल फोटो पर कमेंट किया- फिल्म के प्रमोशन की यह बहुत ही अजीब सी तरकीब है। क्योंकि मुझे कियारा आडवाणी बहुत पसंद है इसलिए यह थोड़ा निराशाजनक है कि उसने उन्हें ऐसा करने की इजाजत दी होगी। मुझे नहीं लगता कि ऐसा करने से पहले उसने जरा भी सोचा होगा। मगर फिर भी मैं उससे नफरत नहीं करूंगा। एक शख्स ने लिखा- क्या सिर्फ मुझे ही इस बात पर हैरानी हो रही है कि कियारा ने इस पोस्ट को इंस्टा से डिलीट कर दिया है। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी का सपोर्ट करते नजर आए। 

फैन्स की भीड़ के बीच फंसी दिशा पाटनी, सामने आया VIDEO

तमन्ना भाटिया ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, बताया कैसे शुरू हुई 'लव स्टोरी'?

दिशा के इस बयान ने कर दिया था हर किसी को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -