इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे कियारा और सिद्धार्थ!
इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे कियारा और सिद्धार्थ!
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स अपनी मूवीज के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते है। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को लेकर बहुत चर्चा हो रही है। जब से करण जौहर के शो में दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर हिंट भी दे दिया है, तब से फैंस इन दोनों की शादी की प्रतीक्षा कर रहे है।  इसी दौरान इन दोनों की शादी से जुड़ा एक नया अपडेट सुनने के लिए मिला है, जिसे जानने के उपरांत फैंस बहुत खुश हो जाएंगे। ये दोनों शादी की डेट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

इस माह होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी: सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी मूवी थैंक गॉड (Thank God) को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस मूवी में बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अजय देवगन के साथ दिखाई देने वाले है। इस मूवी  के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने और कियारा के रिलेशनशिप भी काफी सुर्खियों में आ चुके है। इसी बीच इन दोनों की शादी की डेट को लेकर अब एक बड़ा खुलासा भी हो चुका है।  मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी दिसंबर में शादी करने वाले है। ये दोनों शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी रखने वाले है, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचने वाले है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस से पहले खबर आई थी कि ये दोनों वर्ष 2023 के अप्रैल में शादी करने वाले है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है।

साथ में कई बार स्पॉट हुए दोनों: जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की खबरें सुनने के लिए मिल रही है, तब से दोनों को कई जगह साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। अभी हाल ही में दिवाली पार्टी में दोनों साथ पहुंचे थे। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी थी। 

'आइटम बॉय' बनकर रणबीर जीतेंगे फैंस का दिल

एक बार फिर सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही DDLJ

एक बार फिर लौटी 'स्त्री', श्रद्धा ने दिया ये खास हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -