एक बार फिर लौटी 'स्त्री', श्रद्धा ने दिया ये खास हिंट
एक बार फिर लौटी 'स्त्री', श्रद्धा ने दिया ये खास हिंट
Share:

वर्ष 2018 में आई सुपरहिट मूवी 'स्त्री' में श्रद्धा कपूर ने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की थी। अब एक बार फिर श्रद्धा फैंस का दिल जीतने के लिए आ रही है। अभिनेत्री जल्द ही स्त्री के सीक्वल 'स्त्री 2' में काम करती हुई दिखाई देने वाली है। श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर दिया है, जो कि 'ठुमकेश्वरी' का बिहाइंड द सीन वीडियो है। वीडियो में श्रद्धा कह रही हैं, “अंदाजा लगाओ कौन वापस आ गया। यह तो बस छोटी सी झलक है कि मैं वापस आ रही हूं। स्त्री लौट आई है। सुपर वाइब। सेट पर लौटकर काफी अच्छा लग रहा है। यह मेरे लिए बहुत अच्छा है, क्योंकि हम बाहुत जल्दी 'स्त्री 2' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।”

अभिनेत्री का ये वीडियो देख उनके फैंस फिर से उत्साहित हो गए हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है। खबरों का कहना है कि फिल्म स्त्री में श्रद्धा कपूर ने एक्टर राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी, फ्लोरा सैनी और विजय राज ने लीड रोल प्ले किया था।

 

इसके पहले खबरें थी कि वरुण धवन की आगामी हॉरर कॉमेडी मूवी 'भेड़िया' का पहला गाना 'ठुमकेश्वरी' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने की रिलीज के साथ ही लोगों ने श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' को लेकर अनुमान भी लगाना शुरू कर दिया है। दरअसल, यह गाना यूं तो वरुण धवन और कृति सेनन पर फिल्माया गया है। लेकिन गाने के आखिर में श्रद्धा कपूर भी कैमियो करती दिखाई दी। इसी के साथ सोशल मीडिया पर श्रद्धा की 'स्त्री 2' को लेकर अनुमान भी लगाए जाने लगे है। 

आमिर की माँ को आया हार्ट अटैक, इस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

ट्विटर पर कॉमेडी के लीगल होते ही मुनव्वर फारुकी ने कह दी चौकाने वाली बात

वाश बेसिन को लात मारना टाइगर को पड़ गया भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -