एक बार फिर सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही DDLJ
एक बार फिर सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही DDLJ
Share:

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का जन्मदिन जल्द ही आने वाला है। 2 नवंबर को शाहरुख 57 वर्ष के हो जाएंगे और ये उनके फैन्स के लिए एक बड़ा अवसर होगा। शाहरुख आखिरी बार 2018 में आई मूवी 'जीरो' में बतौर हीरो दिखाई दिए थे। शाहरुख 5 वर्ष के उपरांत यानी 2023 की जनवरी में 'पठान' में जबरदस्त एक्शन भरे रोल के साथ स्क्रीन पर लौटने वाले है। किंग खान को फिर से स्क्रीन पर जलवा बिखेरते देखने के इंतजार में बैठे फैन्स के लिए उनका ये बर्थडे बहुत खास हो सकता है। 

रिपोर्ट्स बता रही हैं कि शाहरुख के बर्थडे पर 'पठान' का टीजर भी रिलीज किया जाने वाला है। मूवी  के शूट से आई खबरों में कहा गया है कि 'पठान' में शाहरुख जोरदार एक्शन करते दिखाई देने वाले है। ऐसे में उनके 57वें जन्मदिन पर मूवी का टीजर आना उनके फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं कहा जा रहा है। लेकिन शाहरुख के बर्थडे पर फैन्स को मिलने वाला तोहफा सिर्फ 'पठान' के टीजर तक सीमित नहीं होने वाली है।

फिर थिएटर्स में आ रही है 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' : खबरों का कहना है कि 'पठान' के मेकर्स यश राज फिल्म्स ने फैन्स के लिए शाहरुख का बर्थडे स्पेशल बनाने का एक और तगड़ा बंदोबस्त किया है। शाहरुख के जन्मदिन पर उनके करियर की सबसे आइकॉनिक मूवीज में से एक 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) दोबारा थिएटर्स में आने जा रही है। 20 अक्टूबर 1995 को थिएटर्स में रिलीज हुई DDLJ, सिनेमा के इतिहास में सबसे लम्बी चलने वाली मूवी है। लॉकडाउन को छोड़कर, ये मूवी बीते 27 वर्ष से निरंतर मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में चल रही है। अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि, 2 नवंबर यानी शाहरुख के बर्थडे पर फैन्स, मराठा मंदिर के अलावा देशभर में PVR के कई थिएटर्स में भी DDLJ देख सकते है। फिलहाल दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, कानपुर, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे और सूरत में 2 नवंबर के लिए DDLJ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और शोज भी तेजी से भर रहे हैं। 

आमिर की माँ को आया हार्ट अटैक, इस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

ट्विटर पर कॉमेडी के लीगल होते ही मुनव्वर फारुकी ने कह दी चौकाने वाली बात

वाश बेसिन को लात मारना टाइगर को पड़ गया भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -