कियारा आडवाणी ने 'बुर्ज खलीफा' गाने की शूटिंग को लेकर कही चौकाने वाली बात

कियारा आडवाणी ने 'बुर्ज खलीफा' गाने की शूटिंग को लेकर कही चौकाने वाली बात

फिल्म कबीर सिंह से कियारा आडवाणी को बहुत प्रसिद्धि मिली है और अभिनेत्री उनकी किसी भी फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती है। हाल ही में, कियारा आडवाणी ने 'बुर्ज खलीफा' गाने की शूटिंग से अपना अनुभव साझा किया है। बुर्ज खलीफा के रूप में शीर्षक वाले इस गीत को अक्षय और किआरा पर चित्रित किया गया है। दरअसल, बुर्ज खलीफा का टीजर आंखें मूंद रहा है क्योंकि कियारा अपने ग्लैमरस अवतार से जलवा बिखेर रही हैं।

कबीर सिंह स्टार ने खुलासा किया है कि उन्होंने आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बम' के गीत 'बुर्ज खलीफा' के लिए दुबई में चिलचिलाती रेगिस्तान रेत पर नंगे पैर नृत्य किया, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी थे। फिल्म के गाने 'बुर्ज खलीफा' की झलक ने दिलचस्पी जगा दी है। 28 वर्षीय एक्ट्रेस ने शूटिंग के विवरण को साझा करते हुए कहा, "बुर्ज खलीफा के लिए शूटिंग फिल्म के सबसे सुखद शेड्यूल में से थी। साथ ही फैंसी आउटफिट्स के लिए प्रशंसक स्थान थे, अगर हमने सोचा था कि बर्फ में शिफॉन की पोशाक पहनना था। यहां मुश्किल से चिलचिलाती धूप में जलते रेगिस्तान की रेत पर नंगे पैर नाचते हैं। ”

उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि "आप जानते हैं कि आप एक व्यावसायिक फिल्म में एक अभिनेत्री हैं, जब आपने एक किया है। हाल ही में 'लक्ष्मी बॉम्ब' का ट्रेलर ऑनलाइन जारी किया गया और किरदार को गाने में ग्लैमरस लुक के साथ-साथ उनकी गर्ल-नेक्स्ट-डोर अवतार में भी दिखाया गया। राघव लॉरेंस द्वारा अभिनीत यह फिल्म 2019 की गुड न्यूज़ की रिलीज़ के बाद अक्षय के साथ कियारा के दूसरे सहयोग को चिह्नित करेगी। बेख़बर के लिए, यह अक्षय अभिनीत 2011 की तमिल फिल्म मुनि 2: कंचना और राघव लॉरेंस की मुख्य भूमिका में है।

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

अपनी मूवी की शूटिंग पर वापस पहुंची तापसी पन्नू

बैजू बावरा: रणबीर कपूर दीपिका-आलिया एक साथ आएंगे नजर