अपनी मूवी की शूटिंग पर वापस पहुंची तापसी पन्नू

अपनी मूवी की शूटिंग पर वापस पहुंची तापसी पन्नू

लगभग तीन महीने के पूर्ण रूप से बंद होने के बाद, मनोरंजन उद्योग ने जून से अपने पैरों पर कई टीवी और फिल्म प्रस्तुतियों को शूट करना शुरू कर दिया। तापसी पन्नू भी घर पर होने के साढ़े पांच महीने बाद एक सेट पर वापस आ गई है, और एक्ट्रेस का कहना है कि लगातार डर बना हुआ है। वहीं वह अपनी बात को जारी रखते हुए कहती है कि "जब हमने सेट पर आने का फैसला किया और शूटिंग शुरू की, तो हम सभी ने अपने मन को समझाया कि कहीं न कहीं एक शुरुआत करनी है। यह एक वायरस है, डायनासोर नहीं जिसे आप दरवाजे में बंद करके रख सकते हैं।  डब्ल्यूएचओ का कहना है कि यह हमारे जीवन से दो साल से बाहर नहीं जा रहा है, इसलिए क्या हम सिर्फ दो साल के लिए काम नहीं करेंगे? " 

जयपुर के बाहरी इलाके में अपनी तमिल फिल्म की शूटिंग पूरी करने वाली अभिनेत्री का मानना ​​है कि घर पर बैठकर और स्थिति के बारे में सोचने से महामारी के बारे में सभी सवालों का हल नहीं निकलता है। फिर तापसी कहती है “हम बस इतना कर सकते हैं कि हम अपनी आदतों और स्वच्छता और सभी के बारे में सावधान रहे, और हमे ऐसा कोई काम नहीं करना है जिससे हमारी परेशानियां बढ़ जाए. 

क्या वायरस के सिकुड़ने और सेट पर प्रतिबंध से अभिनय की रचनात्मक और मुक्त प्रवाह प्रक्रिया में बाधा आती है? तापसी जवाब देती हैं, '' अभिनेताओं के रूप में, हमें पहले से ही बहुत सारी चीजों को अलग रखना होगा जो हमारे जीवन में हो रही हैं - हमारे व्यक्तिगत मामले - जब हम एक कैमरे के सामने एक चरित्र में कदम रखते हैं। यह शायद सिर्फ एक और चीज होगी जिसे हमें कैमरे के सामने अभिनय शुरू करने से पहले अलग रखना होगा। ” महामारी के दौरान शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, वह कहती है कि यह सहज था। “हम एकांत स्थान पर शूटिंग कर रहे थे। यूनिट ने पूरे अंतरिक्ष को संभाल लिया था और बहुत सीमित चालक दल था। जगह भी केवल चालक दल के लिए सुलभ थी। यह एक नियंत्रित स्क्रिप्ट, फिल्म और वातावरण था इसलिए यह अच्छी तरह से चला गया।" जबकि यह पन्नू के लिए एक और तीन नीचे जाने के लिए है, वह रिलीज के लिए तैयार परियोजनाओं को पूरा करने के लिए अपने कार्यक्रम को वापस ट्रैक पर लाने की तलाश में है।

छलांग के इस ट्रेलर को देख खुश हो जाएंगे आप भी

काजल अग्रवाल ने बेहतरीन तरीके से दी बहन निशा को जन्मदिन की बधाई

भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव बधाई हो के लिए आए एक साथ