पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिलेशनशिप पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी
पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिलेशनशिप पर कियारा आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी
Share:

'एमएस धोनी', 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज' जैसी कई फिल्मों से कियारा आडवाणी ने फैंस का दिल जीता है और अब वह जल्द ही शेरशाह में दिखाई देने वाली हैं। कियारा ने फिल्म इंडस्ट्री में 7 साल पूरे कर लिए हैं और वह अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। ऐसे में अब कियारा काफी खुश और एक्साइटेड हैं। आज के समय में उन्हें इंडस्ट्री में उनपर केंद्रित रोल मिल रहे हैं। इन दिनों कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरशाह' की तैयारी कर रही हैं।

इस फिल्म में कियारा विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जी दरअसल कियारा ने पहली बार अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ काम किया है। ऐसे में दोनों एक्टर्स के फैंस उन्हें एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अब इन सभी के बीच एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कियारा ने कहा,"एक सह-कलाकार के रूप में, सिद्धार्थ बेहद नियंत्रित और फोकस्ड हैं। वह बहुत तैयारी करना पसंद करते हैं और बहुत सारी रीडिंग करते हैं।"

इसी के साथ आगे कियारा ने कहा, "यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा मैं किसी फिल्म में काम करना पसंद करती हूं। तो, इस मायने में, हम बहुत अच्छे से साथ रहे। एक दोस्त के तौर पर मैं कहूंगी कि वह इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। मुझे लगता है, एक दोस्त के रूप में भी, वह खुशियों से भरा हुए हैं और हमेशा उनके साथ रहने में मजा आता है।" वैसे अगर हम काम के बारे में बात करें तो कियारा के पास आने वाले वक्त में कई बड़ी फिल्में हैं। जी दरअसल वह जल्द ही वरुण धवन के साथ 'जुग जुग जीयो' और कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाली हैं।

तमिलनाडु ट्रेन यात्रियों को बड़ा झटका, रद्द हुई ये स्पेशल ट्रैन

ओलंपिक में हारी महिला हॉकी टीम पर हुई धनवर्षा, खिलाड़ियों को मिलेंगे इतने रुपये

'48 घंटे में जमा करो 30 लाख रुपए...', जानिए रजनीकांत के दामाद धनुष को कोर्ट ने क्यों दिया ये आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -