तमिलनाडु ट्रेन यात्रियों को बड़ा झटका, रद्द हुई ये स्पेशल ट्रैन

तमिलनाडु में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लगातार कर्फ्यू लगाया गया है. तदनुसार, बसों और ट्रेनों सहित सार्वजनिक परिवहन पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। उल्लेखनीय है कि कोरोना के चरम पर पहुंचने पर मरीजों के इलाज के लिए ट्रेन के डिब्बों को विशेष केंद्रों में तब्दील कर दिया गया था. कोरोना संक्रमण में धीरे-धीरे कमी को देखते हुए ढील की घोषणा की गई। सार्वजनिक परिवहन की भी अनुमति थी। शुरुआत में रेल परिवहन के लिए केवल विशेष ट्रेनों का संचालन किया जाता था।

यात्रियों के आगमन के अनुसार विशिष्ट मार्गों पर नियमित ट्रेनें फिर से चलन में आ गईं। इस बीच, पटरियों और गाड़ियों पर रखरखाव का काम जोरों पर था। अधिकांश यात्री ट्रेनें अब चालू हैं। इससे तमिलनाडु के रेल यात्रियों में खासा उत्साह है। इसी सिलसिले में दक्षिण रेलवे प्रशासन ने एक अहम ऐलान किया है. इसका मतलब है कि रखरखाव के काम के चलते स्पेशल ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द कर दिया गया है. जनता से कहा गया है कि वे अपनी यात्रा के हिसाब से उचित व्यवस्था करें।

मैंगलोर से स्पेशल ट्रेनें (06627, 06628) आज (6 अगस्त) को जोलारपेट और सेंट्रल के बीच आंशिक रूप से रद्द रहेंगी। विशेष ट्रेन कल सेंट्रल के बजाय जोलारपेट्टई से शाम 4.50 बजे रवाना होगी। इसी तरह सेंट्रल और हावड़ा के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन (02822) 8 अगस्त को रद्द रहेगी. सेंट्रल-विजयवाड़ा स्पेशल ट्रेन (02711, 02712) सेंट्रल और कूदूर के बीच मेंटेनेंस कार्य के चलते आंशिक रूप से रद्द रहेगी. इसके अनुसार 10 तारीख को विजयवाड़ा से कूदूर और सेंट्रल के बीच चलने वाली ट्रेन रद्द रहेगी. स्पेशल ट्रेन 10 अक्टूबर को सेंट्रल की जगह कूडूर से शाम 4.20 बजे निकलेगी।

अनुषा से ब्रेकअप पर जेसन शाह ने तोड़ी चुप्पी

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काम पर लौटी नेहा कक्कड़, शेयर की ये बेहतरीन तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधने जा रही है हिना खान? बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने दिया ये जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -