कियारा आडवाणी ने बिकिनी में दिखाया अपने सेक्सी फिगर, इंटरनेट पर मचा तहलका
कियारा आडवाणी ने बिकिनी में दिखाया अपने सेक्सी फिगर, इंटरनेट पर मचा तहलका
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी एक्ट्रेसेस हैं जो रोजाना ही अपने हॉट अवतार दिखाती हैं लेकिन इनमे से अगर सबसे हॉट एक्ट्रेस कोई है तो वो है कियारा आडवाणी. जी हाँ.... इन दिनों कियारा अपनी हॉटनेस और सेक्सीनेस के जलवे बिखेर रही हैं. आपको बता दें कियारा अपने परिवार के साथ वेकेशन पर गई हुई हैं जहां से उन्होंने हाल ही में बिकिनी फोटो शेयर की है. आपको बता दें कियारा हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई हॉट फोटो को शेयर करके अपने फैन्स के बीच हलचल मचाती रहती हैं.

ऐसे में हाल ही में कियारा ने जो तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमे उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर में कियारा बिकिनी में नजर आ रही हैं जहां वो पानी में आग लगा रही हैं. ब्लैक बिकिनी में कियारा का किलर अंदाज़ नजर आ रहा है. वाकई में इस लुक में वो बहुत हॉट लग रही हैं. कियारा अपने इंस्टाग्राम पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और हर बार ही फैंस के बीच हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर कियारा के 27 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उन दीदार को तरसते हैं. अब तक उनके इस फोटो को 6 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी कियारा की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वही उनकी फिल्मों की बात करें तो कियारा आडवाणी इन दिनों शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा हाल ही में कियारा अपनी वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज में नजर आईं थी. इस वेब सीरीज में उनका किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आया था.

परदे पर आने से पहले ही विवादों में घिरी 'ठाकरे', सेंसर ने जताई आपत्ति

जानिये अक्षय की किस मूवी ने चीनी सिनेमा में मचाया धमाल

साल की शुरुआत में ही सलमान और कैटरीना देंगे फैंस को सरप्राइज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -