परदे पर आने से पहले ही विवादों में घिरी 'ठाकरे', सेंसर ने जताई आपत्ति
परदे पर आने से पहले ही विवादों में घिरी 'ठाकरे', सेंसर ने जताई आपत्ति
Share:

 

बॉलीवुड में आजकल बायोपिक का दौर चल रहा है. बायोपिक दौर में अब शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म "ठाकरे" का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ है, लेकिन दूसरी ओर अब खबरें ये आने लगी है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के तीन सीन पर आपत्ति जताते हुए उन्हें फिल्म से हटाने को कह दिया है. वहीं सेंसर के द्वारा लिए गए इस निर्णय के बाद शिवसेना ने इस बात पर नाराजगी जताई है.

अब तक मिली खबर के मुताबिक सेंसर ने इस फिल्म के जिन तीन सीन्स पर आपत्ति जताते हुए उस पर रोक लगाने को कहा है उनमें से एक सीन बाबरी मस्जिद का भी बताया जा रहा है, जिसके चलते फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ सकती है. हम आपको बता दे कि फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाल ठाकरे की भूमिका निभाई है. इधर, कुछ सीन्स पर विवाद अभी तक जारी है.

सूत्रों ने कहा है कि, "हमने ठाकरे फिल्म के मराठी ट्रेलर में बदलाव करने को कहा है. हमें इस ट्रेलर के दो ऑडियो पर ऑब्जेक्शन थे और हमने उसी के संदर्भ में बदलाव के लिए कहा है. और ये फैसला फिल्म के मेकर्स और सेंसर बोर्ड की सहमति के बाद ही लिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना के सांसद संजय राउत ने लिखी है और साथ ही साथ वो खुद ही इस मूवी के प्रोडूसर भी हैं. इस फिल्म को अभिजीत पानसे निर्देशित कर रहे हैं. 

 

साल की शुरुआत में ही सलमान और कैटरीना देंगे फैंस को सरप्राइज़

सलमान की वजह से कैटरीना ने रिजेक्ट की इतनी बड़ी फिल्म!

नहीं होगी 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -